पूर्व रंजिश में घर पर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट

गायघाट थाना क्षेत्र के शिवदांहा में पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार की देर शाम सौ की संख्या में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला कर जमकर उत्पात मचाया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 23 Nov 2020 01:11 AM (IST) Updated:Mon, 23 Nov 2020 01:11 AM (IST)
पूर्व रंजिश में घर पर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट
पूर्व रंजिश में घर पर हमला, तोड़फोड़ व लूटपाट

मुजफ्फरपुर : गायघाट थाना क्षेत्र के शिवदांहा में पुरानी रंजिश को लेकर शनिवार की देर शाम सौ की संख्या में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के घर पर हमला कर जमकर उत्पात मचाया। घर में रखे कीमती सामान, बाइक व खिड़की, दरवाजा को क्षतिग्रस्त कर दिया। वहीं घर में रखे जेवरात व एक लाख पैंतीस हजार रुपये नकद लूट लिया। घटना के संबध में पीड़ित शिवदाहा निवासी राजेश साह ने महेशवाड़ा निवासी चुनचुन सिंह उर्फ संजय पर इस घटना का अंजाम देने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंचे पूर्वी डीएसपी, कटरा सíकल इंस्पेक्टर, गायघाट थानाध्यक्ष, बेनीबाद ओपी प्रभारी ने देर रात तक ग्रामीणों को समझा बुझाकर मामले को शात कराया। उसके बाद भी दोनों पक्षों में इस घटना के बाद तनाव है। गायघाट थानाध्यक्ष नरेंद्र कुमार ने बताया कि इस मामले में पीड़ित एक पक्ष द्वारा पाच नामजद व 90 अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जबकि मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने इस मामले में अंकित कुमार व अभिषेक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए गाव में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। घटना का कारण क्रिकेट खेलने को लेकर हुआ विवाद बताया गया है। ग्रामीणों के हस्तक्षेप के बाद मामला सुलझा लिया गया।

ठोकर मार गिराया, बाइक लेकर फरार

सकरा थाना क्षेत्र के सबहा से मरीचा जाने वाली सड़क के लोहरना पुल के समीप बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने मोटरसाइकिल सवार को धक्का देकर गिरा दिया। फिर उसकी मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए। बरियारपुर ओपी क्षेत्र के श्यामपुर गाव निवासी इंद्रजीत कुमार दलसिंहसराय से अपने घर लौट रहे थे। लोहरना पुल के डायवर्सन के समीप बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी जिससे वे गिर गए। फिर अपराधी उनकी बाइक लेकर फरार हो गए। इस संबंध में पीड़ित ने तीन अज्ञात अपराधियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। सकरा पुलिस अपराधियों की धरपकड़ को छापेमारी कर रही है।

chat bot
आपका साथी