समस्तीपुर में पुल निर्माण कंपनी पर हमला, जेसीबी व बाइक को किया आग के हवाले

निर्माण कार्य में जुटे मजदूरों के साथ भी की मारपीट, तीन मजदूर जख्मी, कराया जा रहा इलाज, देर रात घटना को दिया अंजाम।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Wed, 05 Dec 2018 01:29 PM (IST) Updated:Wed, 05 Dec 2018 01:29 PM (IST)
समस्तीपुर में पुल निर्माण कंपनी पर हमला, जेसीबी व बाइक को किया आग के हवाले
समस्तीपुर में पुल निर्माण कंपनी पर हमला, जेसीबी व बाइक को किया आग के हवाले

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। समस्तीपुर के मोरवा प्रखंड के हलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत डिहिया पुल के निकट नए पुल के निर्माण में जुटे कंपनी पर देर रात अज्ञात हमलावरों ने हमला कर जेसीबी व दो बाइक सहित अन्य सामान को आग के हवाले कर दिया। साथ ही मजदूरों के साथ मारपीट भी की। इस घटना में तीन मजदूर भी जख्मी हो गए, जिसका इलाज अस्पतालों में चल रहा है। यह घटना मंगलवार की देर रात करीब बारह-एक बजे की बताई जा रही है। जानकारी के अनुसार हलई ओपी क्षेत्र के डिहिया पुल के निकट एक और पुल का निर्माण कार्य चल रहा है।
इस निर्माण कार्य में जुटे कंपनी के कर्मियों पर करीब पंद्रह से बीस अज्ञात हमलावरों ने अचानक हमला कर दिया। एजेंसी की एक जेसीबी एवं दो बाइक को आग के हवाले कर दिया। वहीं तोडफ़ोड़ भी की। मजदूरों के साथ मारपीट भी की गई। जिसमें तीन मजदूर जख्मी हो गए। जख्मियों को इलाज के लिए अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष राजा, ताजपुर थानाध्यक्ष विश्वजीत कुमार समेत डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच करने में जुट गए हैं। 

 इधर, सूत्रों की मानें तो नक्सलियों के द्वारा यह हमला किया गया है। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि पुलिस के द्वारा नही की जा रही है। हलई ओपी क्षेत्र में फोरलेन समेत अन्य कई काम चल रहे हैं। कई एजेंसियां इस क्षेत्र में काम करा रही है। दो दिन पूर्व दूसरी एजेंसी को धमकी दी गई थी। उसके मजदूरों के साथ मारपीट भी की गई थी। इधर, देर रात हुई घटना के बाद पुलिस सक्रिय हो गई है। हमलावरों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

chat bot
आपका साथी