Independence Day 2019: जश्‍न-ए-आजादी में डूबा शहर, प्रभारी मंत्री श्याम रजक ने किया झंडोत्तोलन

सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलकूद प्रतियोगिता का नहीं हुआ आयोजन। महादलित टोले में भी डीएम समेत सभी पदाधिकारी ने किया झंडारोहण।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 15 Aug 2019 10:27 AM (IST) Updated:Thu, 15 Aug 2019 10:27 AM (IST)
Independence Day 2019: जश्‍न-ए-आजादी में डूबा शहर, प्रभारी मंत्री श्याम रजक ने किया झंडोत्तोलन
Independence Day 2019: जश्‍न-ए-आजादी में डूबा शहर, प्रभारी मंत्री श्याम रजक ने किया झंडोत्तोलन

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। 73वें स्‍वतंत्रता दिवस के रंग में पूरा शहर डूब गया है। राष्‍ट्रीय पर्व को अपने-अपने अंदाज में लोग मना रहे हैं। शहर के सिकंदरपुर स्टेडियम में प्रभारी मंत्री श्याम रजक ने झंडोत्तोलन किया। मुजफ्फरपुर जंक्‍शन पर सौ फिट उंचा तिरंगा लहरा रहा है। पूरे शहर को तिरंगे के रंग में रंग दिया गया है। मुजफ्फरपुर समेत उत्‍तर बिहार के तमाम जिलों में लोग आजादी के जश्‍न में डूब गए हैं। खासकर स्‍कूली बच्‍चों में उत्‍साह देखते ही बन रहा है। 


स्वतंत्रता दिवस पर प्रभारी मंत्री श्याम रजक ने पंडित नेहरू स्टेडियम में ध्वजारोहण किया। साथ ही परेड की सलामी दी। इस दौरान प्रशासनिक तैयारियां पूरी रही। इसके बाद जिले के अन्य कार्यालयों में झंडारोहण किया गया। इस वर्ष सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन नहीं किया गया। ऐसा एईएस से (एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रॉम) से बड़ी संख्या में बच्चों की मौत के कारण निर्णय लिया गया। इसके अलावा सभी पदाधिकारियों ने भी महादलित टोले झंडारोहण किया। 


प्रभारी मंत्री ने सुबह नौ बजे स्टेडियम में झंडारोहण किया। वहीं परेड की सलामी भी दी। इस अवसर पर जिले के स्वतंत्रता सेनानियों व उनके आश्रितों को सम्मानित भी किया गया। परेड में शामिल बटालियन को भी पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर दो दर्जन से अधिक मजिस्ट्रेटों की तैनाती रही।

कब कहां हुआ झंडारोहण

सुबह नौ बजे - प्रभारी मंत्री झंडारोहण करेंगे। इसके बाद वे लोगों को संबोधित करेंगे

सुबह 10 बजे - आइजी कार्यालय में झंडारोहण

सुबह 10:15 बजे - आयुक्त कार्यालय में झंडारोहण

सुबह 10:20 बजे - डीआइजी कार्यालय में झंडारोहण

सुबह 10:30 बजे - समाहरणालय में झंडारोहण

सुबह 10:45 बजे - एसएसपी कार्यालय में झंडारोहण

chat bot
आपका साथी