Cyber Fraud: टाटा सफारी कार जीतने का झांसा देकर महिला से 68 हजार ठगी

मुजफ्फरपुर के काजीमोहम्मदपुर थाना के गन्नीपुर पंजाबी कॉलोनी की महिला हुई ऑनलाइन ठगी का शिकार। कुमकुम कुमारी से साइबर फॉड ने 68 हजार की ठगी कर ली।

By Murari KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Aug 2020 12:42 PM (IST) Updated:Thu, 13 Aug 2020 12:42 PM (IST)
Cyber Fraud: टाटा सफारी कार जीतने का झांसा देकर महिला से 68 हजार ठगी
Cyber Fraud: टाटा सफारी कार जीतने का झांसा देकर महिला से 68 हजार ठगी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। काजीमोहम्मदपुर थाना के गन्नीपुर पंजाबी कॉलोनी ऑनलाइन की कुमकुम कुमारी से साइबर फॉड ने 68 हजार की ठगी कर ली। यह ठगी शॉपिंग के दौरान टाटा सफारी कार जीतने का झांसा किया। उसने दो मोबाइल नंबर व दो खाताधारकों के विरद्ध काजी मोहम्मदपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि ऑनलाइन शॉपिंग साइट से उसने 1168 रुपए मूल्य के लहंगा का ऑर्डर दिया था। इसके कुछ दिन बाद उसके मोबाइल पर एसएमएस के माध्यम से 12 लाख 80 हजार रुपये की टाटा सफारी जीतने का मैसेज आया। इसके बाद उसके मोबाइल पर कॉल कर भी इसकी जानकारी दी गई।

 कॉल करने वाले ने गाड़ी के रजिस्ट्रेशन व अन्य खर्च के लिए रुपए मांगा। चार बार में उससे 68 हजार रुपये असम में स्थित अपने बैंक खाते पर ट्रांसफर कराया। कुछ दिन के बाद उससे 51 हजार रुपये की मांग की गई। तब उसे साइबर फ्रॉड के झांसे में फंसने का शह हुआ। उसने बैंक में जाकर जानकारी ली तो बैंक कर्मियों ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की सलाह दी। थानेदार मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

chat bot
आपका साथी