निजी बैंककर्मी को गोली मारकर 42 हजार रुपये व बाइक की लूट

कलेक्शन कर बैंक जाने के दौरान बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। वहां मौजूद युवकों ने घायल को बैरिया के निजी अस्पताल में कराया भर्ती हालत बिगड़ती देख पटना रेफर।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Thu, 13 Jun 2019 07:46 PM (IST) Updated:Thu, 13 Jun 2019 07:46 PM (IST)
निजी बैंककर्मी को गोली मारकर 42 हजार रुपये व बाइक की लूट
निजी बैंककर्मी को गोली मारकर 42 हजार रुपये व बाइक की लूट

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बाइक सवार दो अपराधियों ने गुरुवार को अहियापुर थाना क्षेत्र के शेखपुर में दिनदहाड़े एक निजी बैंककर्मी रंजन श्रीवास्तव पर पांच गोलियां दागकर 42 हजार नकद और बाइक लूट ली। बुरी तरह घायल बैंककर्मी को वहां मौजूद युवकों ने ऑटो पर लादकर बैरिया स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, चिकित्सकों ने उनकी बिगड़ती हालत देखकर पटना रेफर कर दिया।

 बताया गया कि मूल रूप से मोतिहारी के फेनहारा निवासी रंजन शेखपुर में समूह के सदस्यों के साथ बैठक के बाद कैश कलेक्शन कर बैंक जाने को निकले थे। तभी अपराधियों ने उन्हें घेर लिया। रुपये से भरा बैग छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर एक अपराधी ने पिस्टल निकालकर ताबड़तोड़ पांच गोलियां दाग दी। इस पर वह वहीं गिर गए। इसके बाद लुटेरे 42 हजार रुपये से भरा बैग व बाइक लूटकर भाग निकले।

 घटना की सूचना पाकर सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह ने अस्पताल पहुंचकर घायल का हालचाल लिया। अहियापुर थानेदार सोना प्रसाद सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर चार खोखे बरामद किए। आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले गए। निजी अस्पताल के चिकित्सकों ने रंजन के शरीर से चार गोलियां निकाल दी हैं। बताया गया कि एक गोली पेट के भीतरी हिस्से में फंस गई है। उनकी हालत काफी गंभीर बताई गई है।

 घटना के संबंध में एसएसपी मनोज कुमार ने कहा कि घटनास्थल के आसपास का वीडियो फुटेज खंगाला गया है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी के नेतृत्व में विशेष टीम छापेमारी कर रही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी