बालिका गृह मामला: ब्रजेश सहित 17 आरोपितों की आज कोर्ट में होगी पेशी

न्यायिक हिरासत की अवधि आज हो रही पूरी, पटियाला जेल में बंद है ब्रजेश ठाकुर, वीडियो कांफ्रेंसिंग से होगी पेशी।

By Ajit KumarEdited By: Publish:Sun, 02 Dec 2018 10:38 PM (IST) Updated:Mon, 03 Dec 2018 08:15 AM (IST)
बालिका गृह मामला: ब्रजेश सहित 17 आरोपितों की आज कोर्ट में होगी पेशी
बालिका गृह मामला: ब्रजेश सहित 17 आरोपितों की आज कोर्ट में होगी पेशी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बालिका गृह यौन हिंसा मामले में न्यायिक हिरासत में जेल में बंद ब्रजेश ठाकुर सहित 17 आरोपितों की न्यायिक हिरासत की अवधि सोमवार को पूरी हो रही है। इन सभी की वीडियो कांफ्रेंसिंग से विशेष पॉक्सो कोर्ट में पेशी कराई जाएगी। विशेष कोर्ट सभी की न्यायिक हिरासत की अवधि विस्तार करने पर विचार करेगी। सुप्रीम के आदेश पर पिछले महीने भागलपुर जेल से ब्रजेश ठाकुर को पटियाला सेंट्रल जेल में शिफ्ट कराया गया।

 आरोपित बनाए गए तत्कालीन सहायक निदेशक रोजी रानी, निलंबित बाल संरक्षण पदाधिकारी (सीपीओ) रवि रोशन, बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्य विकास कुमार सहित 13 आरोपित प्रशासनिक आदेश पर बेउर व तीन अन्य आरोपित मुजफ्फरपुर जेल में बंद हैं। इन सभी की पेशी भी वीडियो कांफ्रेंसिंग से पेशी कराई जाएगी।

जमानत अर्जी पर होगी सुनवाई

जेल में बंद निलंबित सीपीओ रवि रोशन, बालिका गृह की कर्मचारी चंदा देवी व हेमा मसीह की ओर से दाखिल जमानत की अर्जी पर विशेष सीबीआइ कोर्ट में सुनवाई होगी। रवि रोशनी की ओर से तीसरी बार व चंदा एवं हेमा की ओर से दूसरी बार जमानत की अर्जी विशेष कोर्ट में दाखिल की गई है। इससे पहले की जमानत अर्जी विशेष कोर्ट ने खारिज कर दी थी।  

chat bot
आपका साथी