रक्सौल में गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप फूंकी

रक्सौल। भारत-नेपाल सीमा रक्सौल में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से हुई मौत के बाद गुस

By Edited By: Publish:Fri, 24 Oct 2014 11:22 AM (IST) Updated:Fri, 24 Oct 2014 11:22 AM (IST)
रक्सौल में गुस्साई भीड़ ने पुलिस जीप फूंकी

रक्सौल। भारत-नेपाल सीमा रक्सौल में शुक्रवार सुबह एक व्यक्ति की तालाब में डूबने से हुई मौत के बाद गुस्साए लोगों ने हरैया ओपी में जमकर तोड़फोड़ की और थाने की गाड़ी को जला दिया। लोग इतने आक्रोशित थे कि पुलिस भी भाग

खड़ी हुई।

जानकारी के अनुसार रक्सौल स्थित नेपाली रेलवे स्टेशन पर जुए खेले जाने की सूचना पर पुलिस छापेमारी करने पहुंची। पुलिस के पहुंचते ही जुआ ख्ेाल रहे लोग भागने लगे। भागने के क्रम में सोनू मियां नामक व्यक्ति एक तालाब में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। इसके बाद लोग आक्रोशित हो गए और थाने के सामने प्रदर्शन करने लगे। भीड़ ओपी के अंदर घुस कर तोड़फोड़ करने लगी। इसके बाद पुलिस की जीप को भी आग के हवाले कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी ने लोगों को समझाने का प्रयास किया।

बाढ़ में पुलिस पर हमला कर जुआरियों को छुड़ाया

पटना। बाढ अनुमंडल के पंडारक प्रखंड के जोवासे शेखुपुरा गांव में जुआ खेल रहे जुआरियों ने पुलिस पर पथराव कर गिरफ्तार साथियों को छुड़ा लिया। जानकारी के अनुसार पुलिस ने सूचना के आधार पर छापेमारी कर नकद रुपए के साथ जुआ ख्ेालते हुए लोगों को पकड़ा था। इसी दौरान जुआ खेल रहे दूसरे लोगों ने पुलिस पर र्ईट-पत्थर बरसाने शुरू कर दिए और चार जुआरियों को छुड़ा लिया।

chat bot
आपका साथी