लड़की को लेकर ही शुभम की हत्या!

By Edited By: Publish:Tue, 02 Sep 2014 05:31 PM (IST) Updated:Tue, 02 Sep 2014 05:31 PM (IST)
लड़की को लेकर ही  शुभम की हत्या!

जासं, मुजफ्फरपुर : मिठनपुरा थाना क्षेत्र के चकबासू के चिकित्सक पुत्र शुभम की हत्या में स्वर्ण व्यवसायी नवीन प्रकाश के पुत्र भानू प्रकाश की गिरफ्तारी को पुलिस ने महत्वपूर्ण माना है। बताते चलें कि भानू, शहर के चर्चित गोवर्धन राम रामाशीष प्रसाद परिवार से संबंध रखता है।

मामले में शुभम के पिता ने भी भानू व अन्य पर संदेह जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जांच में भानू प्रकाश की संलिप्तता सामने आई तो उसकी गिरफ्तारी की गई।

इधर, अब तक की चली जांच में एक लड़की का भी नाम आया है। जिसके कारण इन लोगों के बीच विवाद हुआ और हत्या हुई। पुलिस का कहना है कि छात्रा का पता चल गया है। उसके अभिभावक के साथ उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस रिकार्ड पर गौर करें तो इसके पूर्व भी लड़कियों को लेकर कई युवकों की जान जा चुकी है।

साक्ष्य के साथ हुई भानू की गिरफ्तारी

बता दें कि भानू शहर के सबसे बड़े स्वर्ण व्यवसायी के परिवार से संबंध रखता है। पुलिस उस पर हाथ डालने से पहले पूरी तरह परख लेना चाह रही थी। जब साक्ष्य उसके खिलाफ मिले व संलिप्तता के ठोस प्रमाण सामने आए तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ के बाद पुलिस ने कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत किया जहां से न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

रिमांड पर लेने की

नहीं डाली अर्जी

स्वर्ण व्यवसायी के परिवार से आने के कारण पैरवी व दबाव से बचने को लेकर भानू को पुलिस द्वारा तत्काल न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। लेकिन, कांड की गुत्थी सुलझाने में भानू सबसे महत्वपूर्ण कड़ी माना जा रहा है। पूछताछ में उसने चालाकी दिखाई जिसके कारण पुलिस उससे बहुत कुछ उगलवा नहीं सकी। उसे पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ की जानी है। लेकिन, सोमवार को अनुसंधानकर्ता ने कोर्ट के समक्ष इस आशय की अर्जी दाखिल नहीं की है।

chat bot
आपका साथी