चार जगहों पर ताले टूटे, लाखों की चोरी

By Edited By: Publish:Mon, 25 Aug 2014 01:00 AM (IST) Updated:Mon, 25 Aug 2014 01:00 AM (IST)
चार जगहों पर ताले टूटे, लाखों की चोरी

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : शहर में चोरों का उत्पात लगातार जारी है। चोरों ने शनिवार की रात नगर थाना क्षेत्र के नई बाजार, पुरानी बाजार व पक्की सराय, बनारस बैंक चौक इलाके के निकट चार दुकानों के ताले तोड़कर नकदी समेत लाखों की संपत्ति की चोरी कर ली। रविवार की सुबह सूचना पर नगर थाने के पुलिस पदाधिकारी मौके पर पहुंचे व मामले की जांच की।

लोग चोरी की घटना को लेकर आक्रोशित थे। पुलिस अधिकारी ने लोगों को आश्वासन दिया कि हर हाल में चोरों की गिरफ्तारी की जाएगी। उसके बाद लोगों का गुस्सा शांत हुआ।

तू डाल-डाल मैं पात-पात

पुलिस अधिकारी कहते हैं कि चोरी रोकने के लिए रात्रि गश्ती बढ़ाई गई है। पैदल, बाइक व जीप से रात्रि गश्ती कराई जा रही है। बावजूद चोरी हो रही है। यानी तू डाल-डाल मैं पात-पात वाली कहावत चरितार्थ हो रही है।

इनके यहां हुई चोरी

थाना क्षेत्र के नई बाजार इलाके में डॉ. अमरेंद्र कुमार गोस्वामी के क्लीनिक का ताला तोड़कर नकदी, दवाएं और काफी सामान की चोरी कर ली गई। डॉ. देवनारायण मिश्र के क्लीनिक को भी निशाना बनाया गया। वहीं बनारस बैंक मेन रोड में एक इलेक्ट्रिक दुकान का ताला तोड़कर कैश बाक्स समेत काफी सामान की चोरी कर ली गई। इस संबंध में अफरोज अहमद ने थाने में शिकायत की है। पुरानी बाजार स्थित सन्नी कुमार की लेडिज कॉर्नर दुकान का ताला तोड़कर चोरी कर ली गई।

सीसीटीवी कैमरे में फोटो

दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोरों का चेहरा कैद हो गया है। वीडियो फुटेज को पुलिस खंगालते हुए चोरों की तलाश में छापेमारी कर रही है। --------

हाल की चोरी की

अनसुलझी घटनाएं

- नगर थाना के मोतीझील और कल्याणी पर तीन दुकानों से चोरी।

- नगर थाना के जवाहरलाल रोड स्थित प्लाई दुकान में लाखों की चोरी।

- नगर थाना के कल्याणी के निकट मोबाइल दुकान से दस लाख की चोरी

- नगर थाना के गोला रोड में एक रात में तीन दुकानों का ताला तोड़ा

- नगर थाना के जवाहरलाल रोड

में पाइप दुकान से लाखों की चोरी

- मिठनपुरा में मोबाइल शोरूम समेत दो दुकानों का ताला तोड़ा

- नगर थाना के जवाहरलाल रोड

में हार्डवेयर दुकान से चोरी।

---------

बयान -

-थानाध्यक्ष व रात्रि गश्ती पदाधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। जवाब आने पर दोषियों पर कार्रवाई होगी। जितेंद्र राणा, एसएसपी

----------------

chat bot
आपका साथी