चचेरे भाई ने आठ वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

मुंगेर। अनुमंडल मुख्यालय से महज चार किलोमीटर दूर बसे एक गांव में शनिवार की देर संध्या शर

By JagranEdited By: Publish:Sun, 04 Nov 2018 08:48 PM (IST) Updated:Sun, 04 Nov 2018 08:48 PM (IST)
चचेरे भाई ने आठ वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार
चचेरे भाई ने आठ वर्षीय मासूम को बनाया हवस का शिकार

मुंगेर। अनुमंडल मुख्यालय से महज चार किलोमीटर दूर बसे एक गांव में शनिवार की देर संध्या शराब के नशे में धुत एक युवक ने रिश्ते की मर्यादा को तार तार करते हुए आठ वर्षीय चचेरी बहन को हवस का शिकार बना दिया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। मेडिकल जांच में आरोपित के शराब पीने की पुष्टि हुई है। वहीं, पूछताछ के दौरान पुलिस के समक्ष आरोपित युवक ने अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

घटना के संबंध में पीड़ित बच्ची की मां के बयान पर दुष्कर्म की प्राथमिकी दर्ज की गई। वहीं, उत्पाद अधिनियम के तहत अलग से आरोपित युवक पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक के विरुद्ध पुलिस अतिशीघ्र आरोप पत्र समर्पित कर न्यायालय में स्पीडी ट्रायल करवाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की संध्या लगभग 4 बजे 8 वर्षीय बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। उसी समय उसका चचेरा भाई शराब के नशे में आया और बच्ची को गोद मे उठाकर बगल के गन्ना खेत मे ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़ित बच्ची ने जब अपनी मां को सारी बात बताई तो उसकी मां स्तब्ध रह गई तथा अपने पति को बुलाकर सारी बात कही। तब तारापुर पुलिस को लिखित आवेदन दिया गया। थानाध्यक्ष जीतेंद्र कुमार ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को नशे की हालत में गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उसकी मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि हो गई। आरोपित ने जबरन बच्ची के साथ दुष्कर्म किए जाने की बात भी स्वीकार की है। गिरफ्तार युवक मनबढू प्रवृति का है। पूर्व में भी तारापुर थाना में चोरी का मामला उसके विरुद्ध दर्ज है। जिसमें उसे जमानत मिली हुई है। थानाध्यक्ष ने कहा कि आरोपित युवक की मेडिकल जांच कराने की प्रक्रिया अपनाई जा रही है।

chat bot
आपका साथी