विवाद में बिजली मिस्त्री को गोली मारी, रेफर

मुंगेर। कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मुहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने बिजली डेकोरेशन का काम करने वाले युवक चंदर कुमार को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गोली युवक के गर्दन से लगकर निकल गई।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Mar 2017 03:01 AM (IST) Updated:Wed, 29 Mar 2017 03:01 AM (IST)
विवाद में बिजली मिस्त्री को गोली मारी, रेफर
विवाद में बिजली मिस्त्री को गोली मारी, रेफर

मुंगेर। कोतवाली थाना क्षेत्र के शादीपुर मुहल्ले में अज्ञात बदमाशों ने बिजली डेकोरेशन का काम करने वाले युवक चंदर कुमार को गोली मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गोली युवक के गर्दन से लगकर निकल गई। गोली की आवाज सुनते ही परिजन बाहर निकले व चंदर को जख्मी देख सदर अस्पताल पहुंचे। जहां प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में संदेह के आधार पर युवक के साथ रहे उसके साथी सोनू कुमार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

इस संबंध में हिरासत में लिए गए युवक सोनु कुमार ने बताया कि देर रात करीब दस बजे चंदर व वह साथ थे। तभी चंदर के मोबाइल पर किसी ने फोन कर गाली गलौच की। चंदर उसे अपनी मोबाइल देकर मोटर साइकल से कहीं चला गया। थोड़ी देर में लौटने के बाद वह बहुत गुस्से में था। अचानक आधे घंटे बाद गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जब वह पहुंचा तो चंदर जख्मी पड़ा था।

इधर, इस संबंध में कोतवाली थानाध्यक्ष श्रीराम चौधरी ने बताया कि मामला आपसी विवाद का लग रहा है। प्रथम द्रष्टया जांच में किसी युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आ रहा है। ऐसे जख्मी के मोबाइल की कॉल डिटेल निकाली जा रही है। जख्मी चंदर के साथ सोनु कुमार सहित उसके पिता को हिरात में लेकर पूछताछ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी