फेसबुक से हुआ प्‍यार, शादी का झांसा दे बनाया संबंध और फिर...!

फेसबुक पर युवती को एक लड़के से प्‍यार हुआ। दोनों कई बार एकांत में मिले। लेकिन नौकरी लगते ही युवक की नीयत बदल गई और उसने दूसरी लड़की से शादी कर ली।

By Ravi RanjanEdited By: Publish:Wed, 13 Jun 2018 09:22 AM (IST) Updated:Thu, 14 Jun 2018 10:29 PM (IST)
फेसबुक से हुआ प्‍यार, शादी का झांसा दे बनाया संबंध और फिर...!
फेसबुक से हुआ प्‍यार, शादी का झांसा दे बनाया संबंध और फिर...!

मुंगेर [जेएनएन]। फेसबुक पर एक युवक और युवती को प्‍यार हुआ। युवक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार संबंध बनाये। लेकिन सीआइएसएफ में नौकरी लगते ही युवक की नीयत बदल गई और उसने दूसरी युवती से शादी रचा ली। युवती अब न्‍याय की गुहार लगा रही है। सीआइएसएफ के जवान द्वारा युवती का यौन शोषण किए जाने के मामले की जांच करने मंगलवार को यूपी से सीआइएसएफ के तीन इंस्पेक्टरों की एक टीम जमालपुर थाना पहुंची।

जमालपुर थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने जांच टीम की महिला इंस्पेक्टर शशिकला के समक्ष उक्त सीआइएसएफ जवान के प्रेम प्रसंग के मामले से जुड़े कुछ लोगों को थाने पर बुलाकर पूछताछ भी की। इस संबंध में पूछने पर सीआइएसएफ की इंस्पेक्टर शशिकला ने पत्रकारों को सिर्फ इतना बताया कि वे एक जवान द्वारा शादी का झांसा देकर एक युवती का यौन शोषण किए जाने के मामले की जांच के सिलसिले में यहां पहुंची हैं। इनकी टीम यहां के कुछ होटल मालिकों और जमालपुर रेल कारखाने में कार्यरत एक टेक्नीशियन से भी इस संबंध में पूछताछ करेगी।

विदित हो कि 2015-16 में मुंगेर की एक लड़की को फेसबुक के माध्यम से झारखंड के एक लड़के से प्यार हो गया था। वे प्रेमी युगल जमालपुर के एक होटल में कई बार मिले थे। इसी बीच प्रेमी युवक की नौकरी यूपी में सीआइएसएफ में हो गई। नौकरी ज्वाइन करने के बाद उस युवक ने प्रेमिका से शादी करने से इंकार कर दूसरी युवती से शादी रचा ली।

इसकी जानकारी मिलने पर प्रेमिका ने सीआइएसएफ के आलाधिकारियों को प्रेमी जवान के विरुद्ध लिखित शिकायत दर्ज करते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। उसी मामले की जांच के सिलसिले में यूपी से सीआइएसएफ की तीन सदस्य टीम मंगलवार को जमालपुर पहुंची है।

chat bot
आपका साथी