नरेंद्र मोदी विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष बने मो. मोकिम

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : नरेंद्र मोदी विचार मंच भारत बिहार अल्पसंख्यक मंच के प्रदेश अध्यक्ष

By Edited By: Publish:Sun, 03 May 2015 10:56 PM (IST) Updated:Sun, 03 May 2015 10:56 PM (IST)
नरेंद्र मोदी विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष बने मो. मोकिम

संवाद सहयोगी, जमालपुर (मुंगेर) : नरेंद्र मोदी विचार मंच भारत बिहार अल्पसंख्यक मंच के प्रदेश अध्यक्ष के रूप में मो. मोकिम को चुना गया। वलीपुर जमालपुर भाजपा के कर्मठ नेता मो. मोकिम को समारोह में सम्मान पूर्वक पटना में राष्ट्रीय महासचिव जेपी सिंह ने दायित्व संभालने हेतु प्रमाण पत्र सौंपा।

इधर मोदी विचार मंच के प्रदेश अध्यक्ष मनोनित होने पर विशेष कर अल्पंसख्यक समुदाय सहित भाजपा खेमे में खुशी देखी जा रही है। वैसे प्रदेश अध्यक्ष का दायित्व मिलने के बाद मो. मोकिम ने पहले भाई नरेंद्र मोदी के प्रति अपना आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि मंच का जो भी उद्देश्य है उसे शतप्रतिशत जमीन पर उतारना मेरी पहली प्राथमिकता है। साथ ही सशक्त सुनहरे भारत के निर्माण में हम तन मन धन से मंच का कार्य पूरे प्रदेश में अभियान के रूप में चलाने की बात कही। इधर मो. मोकिम के मंच का प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर जल्द ही नगर में समारोह आयोजित कर अभिनंदन किया जाएगा।

--------------

भूकंप से मौत के लिए मुआवजे की मांग

जमालपुर : पिछले दिनों भूकंप के झटके से बीमार बड़धाड़िया टोला निवासी राकेश कुमार राय की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजन को अभी तक सरकारी स्तर से मुआवजा नहीं मिला है। इस कारण परिजन में सरकार व प्रशासन के प्रति नाराजगी देखी जा रही है। मृतक नियोजित शिक्षक के भाई राजू कुमार, मुकेश कुमार पिता नरेश पाल ने कहा कि मुआवजे के लिए जिला प्रशासन से लिखित तौर पर गुहार लगाया जा चुका है।

----------

अखंड कीर्तन जारी

जमालपुर : आनंदमूर्ति जी के जन्मदिवस पर केशोपुर के ध्यान मंदिर में चल रहे नौ दिवसीय अखंड कीर्तन सिद्ध महामंत्र-बाबा नाम केवलम् हरि परिमंडल गोष्ठी के तत्वाधान में सातवें दिन भी जारी है।

---------

विदाई के वक्त भावुक हुए रेल कर्मी

जमालपुर : रेल कारखाना के डीपीएस कार्यशाला में गत दिनों स्वच्छ छवि वाले कर्मठ सेक्शन अभियंता की विदाई समारोह भव्यता पूर्वक की गई। इस मौके पर एसई सुनील दत्ता, विनोद यादव, जेई कविता सहित शॉप कर्मी जेपी सिंह, एसके सौम, उमेश यादव, सलीनउद्दीन अंसारी, संजय गुप्ता, पिंटू दास, पंकज कुमार, नीरज कुमार एवं अजीत कुशवाहा उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी