अपर थानाध्यक्ष के दु‌र्व्यवहार से फूटा व्यवसायियों का गुस्सा

मधुबनी। जयनगर थाना के अपर थानाध्यक्ष पर दु‌र्व्यवहार एवं मारपीट का आरोप लगाते हुए अनुमंडल मुख्यालय के व्यवसायी सड़क पर उतर गए।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 25 Jan 2020 12:27 AM (IST) Updated:Sat, 25 Jan 2020 06:13 AM (IST)
अपर थानाध्यक्ष के दु‌र्व्यवहार से फूटा व्यवसायियों का गुस्सा
अपर थानाध्यक्ष के दु‌र्व्यवहार से फूटा व्यवसायियों का गुस्सा

मधुबनी। जयनगर थाना के अपर थानाध्यक्ष पर दु‌र्व्यवहार एवं मारपीट का आरोप लगाते हुए अनुमंडल मुख्यालय के व्यवसायी सड़क पर उतर गए। वाटरवेज चौक पर सड़क को जाम कर दिया गया। यहां दुकान करने वाले सचिन कुमार, अनिल कुमार एवं विकास कुमार चौधरी के साथ थानाध्यक्ष द्वारा मारपीट करने एवं स्थानीय लोगों के साथ दु‌र्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए चैंबर ऑफ कॉमर्स के समर्थन से थानाध्यक्ष को निलंबित कर तबादला करने की मांग की।

सर्किल इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार झा जाम स्थल पर पहुंचे। इसके बाद सड़क जाम कर रहे व्यवसायियों को आश्वासन दिया कि मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। इसके बावजूद व्यवसायी नहीं माने। वे सड़क जाम पर अड़े रहे। जयनगर अपर थानाध्यक्ष एसएन सारंग ने बताया कि कुछ व्यवसायी एक नेपाली नागरिक के साथ गाड़ी पार्किग को लेकर मारपीट कर रहे थे। गश्ती के क्रम में वहां पहुंचने पर नेपाली नागरिक को व्यवसायियों की चंगुल से छुड़ाकर उसे वहां से रवाना कर दिया गया। इसी क्रम में स्थानीय व्यवसयियों को तितर-बितर करने के मसले को लेकर झूठा आरोप लगाया जा रहा है। डीएसपी सुमित कुमार ने बताया कि साक्ष्य के आधार पर मामले की जांच कर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी