कल खुली रहेंगी रेडिमेड दुकानें

अब नगर की रेडिमेड दुकानें रविवार को भी खुली रहेंगी। ऐसा पर्वों को देखते हुए किया गया है। रेडिमेड गार्मेट्स एसोसिएशन मधुबनी के अध्यक्ष प्रवीण राउत ने शुक्रवार को आपात बैठक बुला कर सभी सदस्यों की सहमति से रविवार को दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है।

By Edited By: Publish:Fri, 16 Sep 2016 11:45 PM (IST) Updated:Fri, 16 Sep 2016 11:45 PM (IST)
कल खुली रहेंगी रेडिमेड दुकानें

मधुबनी। अब नगर की रेडिमेड दुकानें रविवार को भी खुली रहेंगी। ऐसा पर्वों को देखते हुए किया गया है। रेडिमेड गार्मेट्स एसोसिएशन मधुबनी के अध्यक्ष प्रवीण राउत ने शुक्रवार को आपात बैठक बुला कर सभी सदस्यों की सहमति से रविवार को दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया है।

इसकी जानकारी देते हुए मीडिया प्रभारी दीपक कुमार झा ने बताया कि बैठक में पर्वों व आम लोगों की सुविधा को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। साथ ही रेडिमेड गार्मेट्स एसोसिएशन जो भी सामाजिक कार्य किया जाता है वह पूर्व की तरह किया जाता रहेगा।

बैठक में पीके झा व शैलेंद्र मोहन मिश्र ने व्यवसायियों के बीच विचार रखे।बैठक में सोहर सर्राफ व मनमीत ¨सह ने कहा कि जिस दुकान पर जा एसोसिएशन के द्वारा पूर्व से दंडात्मक निर्णय लिया गया है वह यथावत लागू रहेगा। बैठक में अध्यक्ष प्रवीण राउत, मीडिया प्रभारी दीपक कुमार झा सहित अन्य उपस्थित थे।

chat bot
आपका साथी