Bihar: मधुबनी में राष्ट्रध्वज का अपमान, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया

बिहार के मधुबनी जिले में देश के राष्ट्रध्वज के अपमान का मामला सामने आया है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार मधुबनी जिले में हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव बाजार चौक स्थित एक ग्रिल दुकान में एक युवक के द्वारा राष्ट्रध्वज तिरंगे का अपमान किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 18 Aug 2023 06:38 PM (IST) Updated:Fri, 18 Aug 2023 06:38 PM (IST)
Bihar: मधुबनी में राष्ट्रध्वज का अपमान, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया
Bihar: मधुबनी में राष्ट्रध्वज का अपमान, वीडियो वायरल होने के बाद एक युवक को हिरासत में लिया

HighLights

  • 15 अगस्‍त का बताया जा रहा है वीडियो
  • आरोपी के मानसिक रूप से बीमार होने की कही जा रही बात

हरलाखी (मधुबनी), संवाद सहयोगी। बिहार के मधुबनी जिले में देश के राष्ट्रध्वज के अपमान का मामला सामने आया है। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है।

जानकारी के अनुसार, मधुबनी जिले में हरलाखी थाना क्षेत्र के उमगांव बाजार चौक स्थित एक ग्रिल दुकान में एक युवक के द्वारा राष्ट्रध्वज तिरंगे का अपमान किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

मुखिया का बेटा बताया जा रहा है आराेप‍ित

वायरल वीडियो में युवक तिरंगे का अपमान करते हुए दिखाई दे रहा है। आरोपित युवक प्रखंड के एक पंचायत के मुखिया का पुत्र बताया जा रहा है। 

वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी युवक को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। मामला बीते 15 अगस्त के सुबह का बताया जा रहा है। 

हालांकि, आरोपी युवक के बारे में बताया जा रहा है कि वह मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है। 

बहरहाल, पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है। इस बाबत बेनीपट्टी एसडीपीओ नेहा कुमारी ने बताया कि आरोपी युवक को कस्टडी में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी