डायरिया की चपेट में आने से एक की मौत, कई बीमार

मधेपुरा। बारिश के बाद जिले में डायरिया का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। सोमवार की रात डा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 11 Sep 2018 07:08 PM (IST) Updated:Tue, 11 Sep 2018 07:08 PM (IST)
डायरिया की चपेट में आने से एक की मौत, कई बीमार
डायरिया की चपेट में आने से एक की मौत, कई बीमार

मधेपुरा। बारिश के बाद जिले में डायरिया का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। सोमवार की रात डायरिया के चपेट में आने से कुमारखंड प्रखंड के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत के केवटगामा गांव के हरिनारायण ऋषिदेव की पत्नी सोहगिया देवी की मौत हो गई। वहीं चौसा पूर्वी पंचायत में कई डायरिया के चपेट में आ चुके है। आलमनगर प्रखंड के आलमनगर उत्तरी पंचायत के वार्ड नंबर 11 में आधे दर्जन से अधिक लोग डायरिया के चपेट में आने से बीमार है। सभी पीड़ितों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

--------------------------

डायरिया से एक हुई मौत :

संवाद सूत्र,कुमारखंड(मधेपुरा): प्रखंड के लक्ष्मीपुर चंडीस्थान पंचायत के केवटगामा गांव में डायरिया से एक महिला की मौत हो गयी। जानकारी के अनुसार पंचायत के वार्ड संख्या 11 केवटगामा टोला निवासी सोहगिया देवी(35)पति हरिनारायण ऋषिदेव रविवार को डायरिया की शिकार हो गयी। स्थानीय चिकित्सक से परिजनों के द्वारा इलाज कराया गया। लेकिन सोमवार की रात महिला की मौत हो गई।

------------------------

डायरिया के चपेट में आने से कई बीमार :

संवाद सूत्र,आलमनगर(मधेपुरा): प्रखंड के उत्तरी पंचायत क्षेत्र वार्ड नंबर 11 ¨सघिया मुसहरी एवं सोनवर्षा गांव व प्रखंड के बड़गांव पंचायत क्षेत्र सनोटी गांव के दर्जनों लोग डायरिया से पीड़ित हैं। आलमनगर उत्तरी पंचायत के वार्ड संख्या 11 निवासी सुशीला देवी,जय कृष्ण कुमार,धनंजय कुमार,शंभु कुमार,बबीता देवी,पार्वती कुमारी,मीना देवी,वीणा देवी को इलाज के लिए आलमनगर के विभिन्न क्लीनिक में चल रहा है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मी अशोक कुमार ने बताया कि मंगलवार को आलमनगर निवासी चंदा कुमारी,आलमनगर उत्तरी पंचायत के सोनबरसा गांव निवासी जूली कुमारी,वर्गों पंचायत स्थित सनौटी गांव निवासी अंतिमा कुमारी, फूलवती देवी का इलाज चल रहा है।

chat bot
आपका साथी