बैंक लूटकांड को लेकर विशेष टीम गठित, चार संदिग्ध हिरासत में

संवाद सूत्र कुमारखंड (मधेपुरा) प्रखंड मुख्यालय स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से रुपये लूटक

By JagranEdited By: Publish:Fri, 21 Jan 2022 05:53 PM (IST) Updated:Fri, 21 Jan 2022 05:53 PM (IST)
बैंक लूटकांड को लेकर विशेष टीम गठित, चार संदिग्ध हिरासत में
बैंक लूटकांड को लेकर विशेष टीम गठित, चार संदिग्ध हिरासत में

संवाद सूत्र, कुमारखंड (मधेपुरा) : प्रखंड मुख्यालय स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक से रुपये लूटकांड में पुलिस सीसीटीव के फुटेज व वीडियो क्लिप से हुलिया के आधार पर लुटेरों की पहचान कर रही है।

सदर अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्र के बदमाशों की कुंडली खंगाली जा रही है। लूटकांड की गुत्थी सुलझाने के लिए एसपी राजेश कुमार ने सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की है। यह टीम वैज्ञानिक आधार पर मामले का खुलासा करेगा। विशेष टीम ने गुरुवार की देर शाम शंकरपुर व श्रीनगर थाना क्षेत्रों से चार संदिग्धों को हिरासत में लिया है। पूछताछ की जा रही है। चारों के मोबाइल लोकेशन की जांच की जा रही है। सभी का काल डिटेल्स भी खंगाला जा रहा है।

संदिग्ध नंबरों का निकाला जा रहा सीडीआर पुलिस की सर्विलांस टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर मोबाइल टावर डंप किया। इस दौरान लगभग डेढ़ दर्जन संदिग्ध मोबाइल नंबर मिले हैं। इन नंबरों का सीडीआर निकाला जा रहा है। काला शर्ट वाला युवक दे रहा था निर्देश बैंक लूट के दौरान एक युवक सभी को निर्देश दे रहा था। उसकी गतिविधि सबसे अधिक थी। उसने काला शर्ट व जींस पहन रखा था। उसका कद लंबा था व मास्क और मफलर से मुंह ढका था। मालूम हो कि गुरूवार को बाइक सवार आधा दर्जन बदमाशों ने प्रखंड मुख्यालय स्थित उत्तर बिहार ग्रामीण बैंक कुमारखंड शाखा से नौ लाख 25 हजार 741 रुपया लूट लिया था। इस दौरान बैंक के सहायक प्रबंधक चंदन कुमार का मोबाइल और बैग भी छीन लिया था।

chat bot
आपका साथी