Bihar News: पति ने देखने के लिए नहीं दिया मोबाइल फोन तो फांसी के फंदे से झूली पत्नी

बिहार के लखीसराय में एक पति ने अपनी पत्नी को अपना मोबाइल फोन देखने के लिए नहीं दिया तो उसने फांसी लगा ली। जानकारी के मुताबिक मृतका ने अपने पति से उनका मोबाइल फोन देखने के लिए मांगा था। पति ने मोबाइल फोन देने से मना कर दिया और घर से निकल गया। जब वह लौटकर घर आया तो देखा कि उसकी पत्नी फांसी के फंदे से लटक रही है।

By Amit Kumar Edited By: Mohit Tripathi Publish:Sat, 27 Apr 2024 06:10 PM (IST) Updated:Sat, 27 Apr 2024 06:10 PM (IST)
Bihar News: पति ने देखने के लिए नहीं दिया मोबाइल फोन तो फांसी के फंदे से झूली पत्नी
पति ने मोबाइल फोन नहीं दिया तो फांसी पर झूली पत्नी। (फाइल फोटो)

संवाद सूत्र, रामगढ़ चौक (लखीसराय)। बिहार के लखीसराय में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। लखीसराय जिला निवासी एक पति ने अपनी पत्नी को अपना मोबाइल फोन देखने के लिए नहीं दिया तो, उसने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली।

मिली जानकारी के मुताबिक, लखीसराय के सिसमा गांव में शुक्रवार रात प्रदीप कुमार सिंह के बेटे प्रकाश कुमार की पत्नी खुशबू कुमारी (19) ने मोबाइल फोन को लेकर हुए विवाद में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली।

यह है पूरा मामला

परिवार के लोगों ने बताया कि खुशबू ने अपने पति से उनका मोबाइल फोन देखने के लिए मांगा था। पति ने मोबाइल फोन देने से मना कर दिया और घर से निकल गया।

एक घंटे के बाद जब पति प्रकाश कुमार वापस घर लौटा तो देखा कि खुशबू साड़ी के सहारे पंखे से लटकी हुई थी। इसके बाद उसने घटना की सूचना तुरंत रामगढ़ चौक थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित को दी।

स्थानीय पुलिस ने पति को हिरासत में लिया 

इसके बाद रामगढ़ चौक थाना अध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ पहुंचकर प्रकाश कुमार को हिरासत में ले लिया। प्रकाश कुमार दिव्यांग है। उसे कोई संतान नहीं है। शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय भेज दिया।

समस्तीपुर में है मृतका का मायका

मृतका खुशबू कुमारी का मायका समस्तीपुर जिले में है। उसके माता-पिता नहीं हैं। बेगूसराय जिले के तिलरथ पोस्ट स्थित जमड़ा की रहने वाली उसकी मौसी रंजू देवी ने उसे पाल-पोसकर बड़ा किया था।

रंजू देवी ने इसे लेकर थाने में कोई भी मामला दर्ज कराने से इनकार कर दिया। रामगढ़ चौक थाना अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार पंडित ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: बिहार की वो 6 सीटें, जहां पासवान और रविदास का है दबदबा, PM Modi मारेंगे बाजी या लालू करेंगे खेला?

2025 के विधानसभा चुनाव के लिए लिटमस टेस्ट साबित होगा लोकसभा इलेक्शन, इन नेताओं की होगी अग्नि परीक्षा

chat bot
आपका साथी