Bihar News: लखीसराय में थाने के अंदर प्रेमी ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने शौचालय का दरवाजा तोड़कर बचाया

Bihar News घायल युवक को पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला तो वो खून से लथपथ था। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया। गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 02 Jun 2023 10:25 PM (IST) Updated:Fri, 02 Jun 2023 10:25 PM (IST)
Bihar News: लखीसराय में थाने के अंदर प्रेमी ने की खुदकुशी की कोशिश, पुलिस ने शौचालय का दरवाजा तोड़कर बचाया
चानन थाने में प्रेमी ने किया खुशकुशी का प्रयास, पटना रेफर।

HighLights

  • कुछ दिन पहले फरार हुए थे प्रेमी युगल।
  • थाने में प्रेमी ने की खुशकुशी की कोशिश।
  • प्रेमिका अब भी पुलिस हिरासत में है।

संवाद सूत्र, चानन (लखीसराय): शुक्रवार की शाम चानन थाना क्षेत्र के भंडार गांव से बीते दिनों फरार हुए प्रेमी युगल को पुलिस ने मननपुर बाजार से बरामद कर लिया। इस बीच थाने के अंदर प्रेमी ने आत्महत्या की कोशिश की।

ब्लेड से किया गले पर वार

प्रेमी युगल को बरामद करने के बाद चानन थानाध्यक्ष रुबीकांत कच्छप के नेतृत्व में लड़की को धारा 164 का बयान दर्ज करने के लिए लखीसराय न्यायालय भेजा गया। इधर प्रेमी भंडार गांव निवासी दिनेश साव उर्फ गुहन साव के पुत्र सुजीत कुमार को चानन थाना के हाजत में रखा गया।

युवक सुजीत ने शौचालय का बहाना बनाकर थाने में तैनात चौकीदार के साथ परिसर स्थित शौचालय में गया।

चौकीदार बाहर खड़ा था और सुजीत ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। उसने अपने गले पर ब्लेड से वार कर लिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

दरवाजा तोड़कर निकाला बाहर

घायल युवक को चौकीदार व थाने की पुलिस ने दरवाजा तोड़कर बाहर निकाला तो युवक खून से लथपथ था। आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल लखीसराय भेजा गया। वहां स्थिति गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच, पटना रेफर कर दिया गया।

इससे पहले घटना के बाद सदर अस्पताल लखीसराय पहुंचे एएसपी रौशन कुमार ने युवक से जानकारी ली। प्रेमिका अब भी पुलिस हिरासत में है।

chat bot
आपका साथी