जिला क्रिकेट लीग मैच : पहले मैच में ठाकुरगंज ने ड्रीम इलेवन को हराया, जानिए.. स्‍कोर कार्ड, 41 टीमों ने लिया है भाग

किशनगंज में जिला क्रिकेट लीग मैच 2020-21 का शुरू हो गया है। इस लीग मैच में कुल 41 टीमों ने भाग लिया है। पहला मैच ठाकुरगंज और ड्रीम इलेवन के बीच खेला गया। ठाकुरगंज की 69 रनों से जीत हुई।

By Edited By: Publish:Fri, 25 Dec 2020 11:27 PM (IST) Updated:Sat, 26 Dec 2020 10:44 AM (IST)
जिला क्रिकेट लीग मैच : पहले मैच में ठाकुरगंज ने ड्रीम इलेवन को हराया, जानिए.. स्‍कोर कार्ड, 41 टीमों ने लिया है भाग
किशनगंज के रूईधासा में जिला क्रिकेट लीग मैच 2020-21 का शुरू हो गया है।

जागरण संवाददाता, किशनगंज। कोरोना काल के बंदिशों के बीच शुक्रवार को जिला क्रिकेट लीग मैच 2020-21 का शुभारंभ किया गया। लीग टूर्नामेंट का का उद्घाटन केडीसीए अध्यक्ष संजय जैन और मेजर सुनील कुमार व इंस्पेक्टर मनीष कुमार ने किया। उद्घाटन के मौके पर किशनगंज डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सरंक्षक शमीम अहमद लाडले, सचिव परवेज आलम, उपाध्यक्ष तारीक इकबाल, संयुक्त सचिव सुबोध कुमार यादव, कोषाध्यक्ष राशिद इकबाल, पूर्व उपाध्यक्ष फूल मोहम्मद, वार्ड पार्षद फैयाज, अनिल सिंह, संजय सिंह, आनंद कुमार, प्रमोद वैद, वीर रजंन सहित अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

रूईधासा मैदान में शुरू की गई जिला क्रिकेट लीग कुल 41 टीमें भाग ले रही है। शुक्रवार को शुभारंभ के मौके पर पहला मैच ठाकुरगंज और ड्रीम इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें ठाकुरगंज ने 69 रनों से जीत हासिल की। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए ठाकुरगंज ने निर्धारित 25 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 178 रनों का स्काेर खड़ा किया। ठाकुरगंज की ओर से अनी वेदव्यास ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 93 रनों की पारी खेली। बिट्टू साह ने 31 रनों की पारी खेल टीम को बड़े स्काेर तक पहुंचा दिया। पहली पारी में ड्रीम इलेवन की ओर से गेंदबाजी करते हुए बिनोद कुमार ने तीन विकेट और मिलन वैद ने एक विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी ड्रीम इलेवन की शुरूआत अच्छी नहीं रही। ड्रीम इलेवन की पूरी टीम 23. 3 ओवर में 109 पर ही ऑलआउट हो गई। जिसमें मोयनक दास ने 28 रन और बिनोद कुमार ने 19 रनों की पारी खेली। ठाकुरगंज की ओर से गेंदबाजी करते हुए तहसीन राजा और बिट्टू साह ने तीन- तीन विकेट चटकाए। शानदार बल्लेबाजी करने के लिए अनी वेदव्यास को मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस अवसर पर खिलाड़ियों के हौसला अफजायी को लेकर जिला क्रिकेट संघ के कई सदस्यों के अलावे पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे। दस महीनों बाद रूईधासा मैदान में मैच खेले जाने से दर्शाकों की बीच काफी हर्ष का माहौल देखने को मिला।

chat bot
आपका साथी