ट्रक और पिकअप में टक्कर, तीन जख्मी

खगड़िया। डेंजर जोन के रूप में विख्यात एनएच-31 के पसराहा थाना के पास मंगलवार को एक पिकअप वैन और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन यात्री जख्मी हो गए। पिकअप सवार जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 15 Oct 2019 06:45 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 06:13 AM (IST)
ट्रक और पिकअप में टक्कर, तीन जख्मी
ट्रक और पिकअप में टक्कर, तीन जख्मी

खगड़िया। डेंजर जोन के रूप में विख्यात एनएच-31 के पसराहा थाना के पास मंगलवार को एक पिकअप वैन और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन यात्री जख्मी हो गए। पिकअप सवार जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मियों की पहचान राकेश कुमार मंडल, पिता स्व. कोकिल मंडल, बड़ी धनकर, थाना सबौर, जिला भागलपुर, छोटू कुमार, पिता बबलू यादव, थाना लोदीपुर, जिला भागलपुर और पिकअप चालक मिथिलेश कुमार यादव, पिता नरसिंह प्रसाद यादव, बड़ी मोहनी थाना पंजवारा, जिला बांका के रूप में हुई है।

पिकअप नारायणपुर से महेशखूंट की ओर और ट्रक खगड़िया से नवगछिया की ओर जा रहा था। पसराहा थाना के पास पिकअप वैन का ब्रेक फेल हो गया और दोनों वाहनों में जबरदस्त टक्कर हो गई। सूचना मिलते ही पसराहा थाना के एएसआइ सुरेंद्र महतो घटना स्थल पर पहुंचे और दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। घायलों का इलाज स्थानीय निजी क्लीनिक में चलने की बात कही गई है। पसराहा थानाध्यक्ष प्रियरंजन कुमार ने कहा कि दोनों वाहनों को जब्त कर आगे की प्रक्रिया अपनाई जा रही है। पिकअप वैन चालक घायल है और इलाज चल रहा है। जबकि ट्रक चालक और खलासी को हिरासत में लिया गया है।

chat bot
आपका साथी