एटीएम फ्रॉड: इंटर स्टेट गैंग सक्रिय

खगड़िया। एटीएम फ्रॉड मामले में पुलिस गिरफ्त में आए शुंभा के अशोक शर्मा और रहिमा की इंदु देवी को पूछताछ बाद जेल भेज दिया गया है। दोनों से पूछताछ में कई अहम राज का खुलासा हुआ है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 09:34 PM (IST) Updated:Tue, 25 Sep 2018 09:34 PM (IST)
एटीएम फ्रॉड: इंटर स्टेट गैंग सक्रिय
एटीएम फ्रॉड: इंटर स्टेट गैंग सक्रिय

खगड़िया। एटीएम फ्रॉड मामले में पुलिस गिरफ्त में आए शुंभा के अशोक शर्मा और रहिमा की इंदु देवी को पूछताछ बाद जेल भेज दिया गया है। दोनों से पूछताछ में कई अहम राज का खुलासा हुआ है। इंटर स्टेट गैंग की संलिप्तता सामने आ रही है। यूपी पुलिस ने भी एटीएम फ्रॉड का मामला दर्ज किया है। इस मामले में शुंभा के शातिर अशोक शर्मा और बेगूसराय जेल में बंद नीमा चांदपुरा थाना क्षेत्र के अझौर गांव निवासी ¨प्रस को यूपी पुलिस रिमांड पर लेने की तैयारी कर रही है।

खगड़िया एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि एटीएम फ्रॉड के शिकार हुए सभी लोगों के बैंक एकाउंट फ्रिज किए जा रहे हैं। शातिर भोले-भाले, सीधे-सादे लोगों को शिकार बना रहे थे। इतना ही नहीं इस गोरखधंधे में शामिल शातिर रुपये देकर भी एकाउंट खोलवा रहे थे। शातिरों ने रुपये के ट्रांजेक्शन में इंटरनेट बैं¨कग और एटीएम का यूज किया है। मिली जानकारी अनुसार बलराम साह के बैंक एकाउंट से 99 करोड़ 99 लाख का ट्रांजेक्शन नहीं हुआ था, बल्कि 12 लाख का ट्रांजेक्शन हुआ। वहीं एटीएम फ्रॉड का शिकार हुए लोगों के खाते से दस से 14 लाख का ट्रांजेक्शन हुआ है। यह ट्रांजेक्शन जून से अभी तक हुआ है। एसपी मीनू कुमारी ने बताया कि इस मामले में बैंक कर्मियों की संलिप्तता को लेकर भी जांच की जा रही है। === ===

chat bot
आपका साथी