Amit Shah In Bihar: 'लालू और उनके दोनों बेटे...', राजद सुप्रीमो के परिवार पर भड़के अमित शाह, नीतीश कुमार की जमकर की तारीफ

रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर रहे और उन्होंने कटिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी की सराहना भी की। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने देश से परिवारवाद जातिवाद और तुष्टिकरण को समाप्त किया और हर वर्ग हर व्यक्ति का विकास भी किया है। इसके साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना भी साधा।

By Jagran NewsEdited By: Shoyeb Ahmed Publish:Sun, 21 Apr 2024 03:07 PM (IST) Updated:Sun, 21 Apr 2024 03:38 PM (IST)
Amit Shah In Bihar: 'लालू और उनके दोनों बेटे...', राजद सुप्रीमो के परिवार पर भड़के अमित शाह, नीतीश कुमार की जमकर की तारीफ
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने RJD पर बरसे

डिजिटल डेस्क, कटिहार। Amit Shah Katihar Rally: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को बिहार दौरे पर हैं और उन्होंने कटिहार में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी ने देश से परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टिकरण को समाप्त किया है। इसके साथ ही मोदी जी ने हर वर्ग, हर व्यक्ति का विकास किया है।

वर्षों से कांग्रेस पार्टी और इनके साथी लालू जी कहते थे कि 'गरीबी हटाओ', लेकिन गरीबी नहीं हटी। मोदी जी ने मात्र 10 वर्ष में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है। लालू यादव और राबड़ी देवी ने मिलकर बिहार को जंगलराज में बदल दिया था।

लालू कांग्रेस की गोद में बैठे- अमित शाह

अमित शाह ने आगे कहा कि गरीब, पिछड़ा, ओबीसी... सब पर अत्याचार होते थे। आज लालू यादव और इनके बेटे कांग्रेस की गोद में जाकर बैठे हैं। ये वही कांग्रेस पार्टी है, जिसने पिछड़ा समाज को आरक्षण देने वाली काका कालेलकर की रिपोर्ट और मंडल कमीशन की रिपोर्ट का विरोध किया था।

लालू यादव और राबड़ी देवी ने मिलकर बिहार को जंगलराज में बदल दिया था। गरीब, पिछड़ा, ओबीसी... सब पर अत्याचार होते थे।

- श्री @AmitShah https://t.co/rLeJR8pbST

— BJP (@BJP4India) April 21, 2024

कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे जी कहते हैं कि राजस्थान और बिहार का जम्मू कश्मीर से क्या लेना देना है। खड़गे जी आपको नहीं पता, लेकिन बिहार का बच्चा-बच्चा कश्मीर के लिए जान देने के लिए तैयार है। मोदी जी ने नक्सलवाद को समाप्त किया, आतंकवाद पर नकेल कसी। 

सर्जिकल स्ट्राइक का किया जिक्र

उन्होंने यह भी कहा कि पाकिस्तान से आतंकी आकर यहां बम धमाके करते थे। मोदी जी ने उरी और पुलवामा हमले के 10 दिन में ही सर्जिकल और एयर स्ट्राइक कर पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकियों का सफाया किया।

नीतीश कुमार की तारीफ की

नीतीश जी ने गांव-गांव में, घर-घर में बिजली पहुंचाई है, लेकिन इंडी गठबंधन वाले बिहार को फिर से लालटेन युग में ले जाना चाहते हैं और ओबीसी पर अत्याचार करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav: 'मैं किताब लिखूंगा...', नीतीश कुमार के बयान पर तेजस्वी का सॉलिड जवाब, कहा- एक-एक चीज बताऊंगा

इधर चाचा-भतीजा प्रचार में व्यस्त, उधर पारस गुट के सांसद ने थाम लिया RJD का हाथ; तेजस्वी की आई प्रतिक्रिया

chat bot
आपका साथी