विवाहिता की हत्या में गिरफ्तार सास, पति व देवर भेजे गए जेल

कटिहार। बारसोई नगर पंचायत में शुक्रवार को विवाहिता की गला दबाकर की गई हत्या में पुि

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 10:54 PM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 10:54 PM (IST)
विवाहिता की हत्या में गिरफ्तार  सास, पति व देवर भेजे गए जेल
विवाहिता की हत्या में गिरफ्तार सास, पति व देवर भेजे गए जेल

कटिहार। बारसोई नगर पंचायत में शुक्रवार को विवाहिता की गला दबाकर की गई हत्या में पुलिस ने गिरफ्तार सास, पति व देवर को आवश्यक कार्रवाई के बाद जेल भेज दिया है।

बता दें कि इस वारदात के बाद मृतका हिरोला दास की सास मसोमात असीमा देवी, उसके पति सूरज दास तथा देवर सुब्रतो दास को पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया । बारसोई थाना अध्यक्ष रामविलास सिंह के अनुसार मृतका के पिता बारसोई थाना क्षेत्र के जमीरा गांव के निवासी नारायण दास के आवेदन पर बारसोई थाना में सास, पति और देवर के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। नारायण दास ने दर्ज प्राथमिकी में कहा है कि घरेलू हिसा के तहत उनकी बेटी को ससुराल वाले लगातार प्रताड़ित कर रहे थे। उनका दामाद गांजा, शराब इत्यादि का अवैध धंधा करता था। आखिरकार सभी ने मिलकर उसकी हत्या कर दी।

बाक्स आइटम मंगनी खातून की हत्या में अब तक पुलिस के हाथ खाली

संवाद सूत्र, बारसोई, कटिहार: आबादपुर थाना क्षेत्र के सिराज मनी गांव में मायके आई विवाहिता मंगनी खातून की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अब तक खाली है। बता दें कि गुरुवार की शाम ही मायके आई मंगनी का शव गांव में ही एक गेहूं खेत से बरामद किया गया था। इस संबंध मां के आवेदन पर आबादपुर थाने में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मंगनी की मां फातिमा खातून ने किसी पर शक या संदेह जाहिर नहीं किया है। इसके चलते पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लग पाया है। गांव में दबी जुबान में इस वारदात के बाद एक युवक के गायब रहने से वारदात में उसकी संलिप्तता की आशंका व्यक्त की जा रही है। इसमें प्रेम प्रसंग की भी चर्चा हो रही है, लेकिन इसका कोई ठोस साक्ष्य अब तक पुलिस को नहीं मिल पाया है। इस संबंध में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेमनाथ राम ने बताया कि मंगनी खातून हत्याकांड में अभी तक एक भी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस हर बिदु पर गंभीरता से जांच कर रही है। जल्द ही हत्यारों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी