कैमूर : अवैध निजी क्लीनिक में मरीज की मौत, ज़बरदस्त हंगामा, बोर्ड पर पूर्व पीएचसी प्रभारी का नाम जबकि...

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक अवैध निजी क्लीनिक में गुरुवार की रात आपरेशन के दौरान मरीज की मौत होने का मामला सामने आया है। घटना के बाद सभी फ़रार हैं। जिनका नाम बोर्ड पर है उनका स्थानांतरण काफ़ी पहले हो चुका है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 18 Nov 2022 11:03 AM (IST) Updated:Fri, 18 Nov 2022 11:03 AM (IST)
कैमूर : अवैध निजी क्लीनिक में मरीज की मौत, ज़बरदस्त हंगामा, बोर्ड पर पूर्व पीएचसी प्रभारी का नाम जबकि...
अवैध क्लीनिक में जांच करते पुलिस पदाधिकारी

 भगवानपुर, संवाद सूत्र: थाना क्षेत्र अंतर्गत भगवानपुर में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक अवैध निजी क्लीनिक में गुरुवार की रात आपरेशन के दौरान मरीज की मौत होने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद स्वजनों ने निजी क्लीनिक पर जमकर हंगामा किया। जबकि घटना के बाद निजी क्लीनिक के संचालक और प्रबंधक फरार हो गए। फिलहाल क्लीनिक में कुछ मरीज भी हैं। जिन के इलाज को लेकर कोई मौजूद नहीं है। मृतक बेलांव थाना क्षेत्र के बेलांव गांव निवासी काशीनाथ सिंह बताए जाते हैं। बताया जाता है कि उनके पैर में चोट लगी थी। जिसका इलाज कराने के लिए भगवानपुर में स्थित आरबी हेल्थ क्लीनिक में भर्ती थे। 

प्रभारी का काफ़ी पहले हो चुका स्थानांतरण 

गुरुवार को क्लीनिक के चिकित्सक ने उनका आपरेशन किया। इसके कुछ ही देर बाद उनकी मौत हो गई। पूर्व पीएसी प्रभारी डा राजेंद्र चौधरी का क्लीनिक के बोर्ड पर नाम भी लिखा है। जबकि उनका स्थानांतरण भगवानपुर सीएचसी से काफी वर्ष पूर्व हो गया है। वर्तमान समय में वे सेवानिवृत्त भी हो चुके हैं। वहीं बोर्ड पर निवेदक के रूप में सुभाष कुमार बिंद व प्रबंधक के रूप में अजीत कुमार बिंद का नाम लिखा हुआ है। यह दोनों भगवानपुर थाना क्षेत्र के ही शाहपुर गांव के बताए जाते हैं। फिलहाल सभी क्लीनिक छोड़कर फरार हैं। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव अभी क्लीनिक पर ही है।

chat bot
आपका साथी