Bihar Crime: जमुई में फिर पुलिस टीम पर हमला, शराबियों को छुड़ा ले गए ग्रामीण; एक दर्जन जवान जख्मी

Bihar Crime News जमुई में फिर पुलिस टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। बुधवार की देर रात गश्ती दल में शामिल एसआई बिपिन चंद्र पालटा के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान नशे में धुत्त तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

By Ashish Kumar Singh Edited By: Mukul Kumar Publish:Thu, 28 Mar 2024 10:55 AM (IST) Updated:Thu, 28 Mar 2024 10:55 AM (IST)
Bihar Crime: जमुई में फिर पुलिस टीम पर हमला, शराबियों को छुड़ा ले गए ग्रामीण; एक दर्जन जवान जख्मी
प्रस्तुति के लिए इस्तेमाल की गई तस्वीर

HighLights

  • पुलिस पदाधिकारी समेत एक दर्जन जवान हमले में जख्मी
  • घटना के बाद मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस

जागरण संवाददाता, जमुई। जमुई के बरहट थाना क्षेत्र के बनगामा गांव में गश्ती दल में शामिल पुलिसकर्मियों के साथ उपद्रवियों ने मारपीट कर दी। मामले की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद बल का प्रयोग कर दो लोगों को गिरफ्तार किया।

बताया जाता है कि बुधवार की देर रात गश्ती दल में शामिल एसआई बिपिन चंद्र पालटा के नेतृत्व में वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान नशे में धुत्त तीन मोटरसाइकिल पर सवार छह लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

शराबी के घर वालों ने पुलिस बल पर किया हमला

गिरफ्तारी से नाराज शराबी के घर वालों ने पुलिस बल पर हमला कर दिया। साथ ही कई पुलिस जवानों के साथ मारपीट कर शराबी को छुड़ा ले गए।

मामले की जानकारी मिलते ही बरहट पुलिस, मलयपुर पुलिस व लक्ष्मीपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बल का प्रयोग करते हुए दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही तीन बाइक जब्त की। इस हमले में पुलिस पदाधिकारी सहित एक दर्जन जवानों को चोट लगी है।

यह भी पढ़ें-

Bihar Second Phase Nomination: बिहार की पांच सीटों पर दूसरे चरण का नामांकन आज से, NDA-महागठबंधन ने अब नहीं खोले पत्ते

महागठबंधन में रार? कांग्रेस सोचती रही, इस सीट पर RJD ने फाइनल कर दिया कैंडिडेट; अब मचेगा सियासी घमासान

chat bot
आपका साथी