थानेदार ने अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग

जमुई। नगर परिषद क्षेत्र के निमारंग मुहल्ला के बूथ संख्या 135 ए और 139 पर बुधवार को मतदान शुरू होने से पहले ही ईवीएम खराब हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 07:17 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:17 PM (IST)
थानेदार ने अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग
थानेदार ने अमर्यादित भाषा का किया प्रयोग

जमुई। नगर परिषद क्षेत्र के निमारंग मुहल्ला के बूथ संख्या 135 ए और 139 पर बुधवार को मतदान शुरू होने से पहले ही ईवीएम खराब हो गई। कई घंटों बाद तक जब खराब मशीन को बदली नहीं जा सकी तो कतारबद्ध मतदाताओं ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा की खबर सुनकर नगर थानाध्यक्ष चंदन कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

थानेदार के समझाने के बावजूद मतदाता हंगामा करने से बा•ा नहीं आ रहे थे। लोग बूथ कैंसिल करने की मांग पर अड़े थे। जब समझाने के बाद मतदाता नहीं माने तो थानेदार मतदाता पर ही बरस पड़े और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने लगे। थानेदार ने आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करते हुए अंदर कर देने की बात कही थी। इस पर मतदाता और भड़क गए। दरअसल बात यह थी कि देर से मतदान शुरू करने के बाद देर तक मतदान प्रक्रिया चालू रहने की क्या गारंटी है। इसकी लिखित गारंटी थानाध्यक्ष से मांग की थी। इसी बात पर थानाध्यक्ष भड़क गए और आपत्तिजनक भाषा का प्रयोग करने लगे। हालांकि माहौल बिगड़ता देख थानेदार ने पलटवार करते हुए किसी तरह लोगों को समझाकर शांत कराया। थानेदार की सारी बातें कैमरे में भी कैद हो गई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रहा है।

chat bot
आपका साथी