66 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जमुई। शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में उत्पाद पुलिस एक बार फिर सफलता हाथ लगी है। बुधवार को उत्पाद पुलिस ने चंद्रमंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बामदह मोड़ के समीप वाहन चेकिग के दौरान बाइक सवार दो लोगों के पास से 66 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 14 Apr 2021 06:52 PM (IST) Updated:Wed, 14 Apr 2021 06:52 PM (IST)
66 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार
66 बोतल विदेशी शराब के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

जमुई। शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में उत्पाद पुलिस एक बार फिर सफलता हाथ लगी है। बुधवार को उत्पाद पुलिस ने चंद्रमंडी थाना क्षेत्र अंतर्गत बामदह मोड़ के समीप वाहन चेकिग के दौरान बाइक सवार दो लोगों के पास से 66 बोतल विदेशी शराब बरामद किया है। मौके से दोनों को गिरफ्तार करने के साथ बाइक को जब्त किया गया है।

उत्पाद अधीक्षक संजीव ठाकुर ने बताया कि पुलिस अवर निरीक्षक राजा बाबू के नेतृत्व में उत्पाद पुलिस के जवानों द्वारा बामदह मोड़ के समीप वाहन चेकिग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान एक पल्सर बाइक सवार दो लोगों के पास से 66 बोतल विदेशी शराब बरामद की गई। मौके से दोनों को गिरफ्तार करने के साथ बाइक को जब्त कर लिया गया। गिरफ्तार शराब तस्कर की पहचान सोनो थाना क्षेत्र के तेरुखा गांव का शैलेश कुमार पांडेय एवं गुलशन कुमार पांडेय के रूप में हुई है। मामले में मद्य निषेध अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया है। उत्पाद अधीक्षक ने कहा कि शराब के खिलाफ उत्पाद पुलिस का अभियान आगे भी जारी रहेगा।

--------

दो शराबी समेत तीन को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जमुई : पुलिस ने मंगलवार की रात अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर दो शराबी समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि हरला गांव से प्राथमिकी अभियुक्त महेंद्र मांझी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। इसके अलावा लोहरा गांव से संजय मांझी तथा सोतार मांझी को शराब के नशे में गिरफ्तार किया गया। मामले में मद्य निषेध अधिनियम के तहत केस दर्ज कर दोनों को जेल भेज दिया गया। (संस)

chat bot
आपका साथी