बेंगलुरु से गायब हो गया जमुई का युवक, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल, एसपी को दिया गया आवेदन

बिहार के जमुई जिले का एक युवक बेंगलुरु से गायब हो गया है। उसके स्वजनों ने एसपी को लिखित आवेदन दिया है। युवक के साथ मारपीट का वीडियो कुछ दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। स्वजनों ने अपहरण का आरोप लगाया है।

By Shivam BajpaiEdited By: Publish:Tue, 30 Aug 2022 01:18 PM (IST) Updated:Tue, 30 Aug 2022 01:18 PM (IST)
बेंगलुरु से गायब हो गया जमुई का युवक, मारपीट का वीडियो हुआ था वायरल, एसपी को दिया गया आवेदन
बिहार के जमुई जिले का रहने वाला है युवक।

संवाद सहयोगी, जमुई: जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड के साकल गांव निवासी चानो दास के पुत्र अरविंद कुमार के बेंगलुरु से गायब होने के पांच दिनों बाद सोमवार को दो दर्जन से अधिक महिलाएं व पुरुष समाहरणालय पहुंचे। यहां एसपी को आवेदन देकर युवक की बरामदगी की गुहार लगाई है। आवेदन में बताया गया है कि अरविंद कुमार खैरा थाना क्षेत्र के हड़ियाडीह गांव निवासी मनीष कुमार दास, गौतम कुमार दास, नवीन कुमार दास, नीतीश कुमार के साथ बेंगलुरु गया था और प्रदीप कुमार दास के साथ रहकर एक कंपनी में काम करता था।

24 अगस्त की सुबह मनीष कुमार, अरविंद कुमार को बुलाकर अपने रूम पर ले गया और किसी बात को लेकर सभी लोगों द्वारा उसके साथ बेरहमी से मारपीट की गई। फिर मारपीट का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया गया। उसके बाद से अरविंद का कुछ पता नहीं चला है। अरविंद की मां रुदवा देवी ने बताया कि सभी लोगों द्वारा उनके पुत्र का अपहरण किया गया है। मामले में बेंगलुरु की पुलिस द्वारा आठ लोगों को हिरासत में लिया गया था लेकिन फिर सभी को छोड़ दिया गया। उन्होंने एसपी डा शौर्य सुमन से न्याय की गुहार लगाते हुए अरविंद की बरामदगी की गुहार लगाई है। साथ ही सभी आरोपितों पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। - स्वजन ने आधा दर्जन से अधिक लोगों पर लगाया अपहरण का आरोप - 24 अगस्त को मारपीट कर युवक का हुआ था अपहरण - मारपीट का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर हुआ था वायरल - बंगलोर में रहकर युवक एक कंपनी में करता था काम

शराब का धंधा करने वाला धराया गया

संवाद सूत्र, सोनो(जमुई): स्थानीय पुलिस ने बलथर पंचायत के तेलियाछोराठ बलथर मोड़ से देसी महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज को पकड़ा है। पुलिस ने यह कार्रवाई गुप्त सूचना के आधार पर की है। इस बाबत थानाध्यक्ष अब्दुल हलीम ने बताया कि शराब तस्करी की गुप्त सूचना पर एसआइ मुकेश कुमार केहरी और पुलिस जवानों के साथ बलथर मोड़ पर छापेमारी की गई। पुलिस को देखते ही एक व्यक्ति भागने लगा, जिसे जवानों के सहयोग से खदेड़कर पकड़ लिया गया।

पकड़े गए व्यक्ति की पहचान पेनवाजन के ब्रह्मदेव यादव के रूप में हुई है। ब्रह्मदेव यादव के पीठ पर एक काले रंग का बैग टंगा था जिसकी तलाशी लेने पर बैग में रखे ट्यूब से दस लीटर महुआ शराब बरामद हुआ। बरामद शराब व गिरफ्तार शराब कारोबारी को थाना लाया गया और आवश्यक कार्रवाई करते हुए शराब कारोबारी को जमुई जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी