कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी का विधान पार्षद ने लिया जायजा

जमुई। जदयू के दूसरे गुट द्वारा 24 जनवरी को आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर गुरुवार को विधान पार्षद संजय प्रसाद ने चकाई पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 16 Jan 2020 06:06 PM (IST) Updated:Thu, 16 Jan 2020 06:06 PM (IST)
कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी का विधान पार्षद ने लिया जायजा
कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी का विधान पार्षद ने लिया जायजा

जमुई। जदयू के दूसरे गुट द्वारा 24 जनवरी को आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर गुरुवार को विधान पार्षद संजय प्रसाद ने चकाई पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने सभा स्थल एसके पल्स टू हाईस्कूल पहुंच कर संचालक को निर्देश दिया।

उन्होंने संचालक को पांच हजार कुर्सियां और मंच पर 50 लोगों के बैठने की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। साथ ही सभा स्थल को सजाने, मैदान की सफाई कराने, चकाई बाजार के मुख्य मार्गो पर तोरण द्वार लगाने, प्रचार-प्रसार करने का भी निर्देश दिया। उन्होंने बताया कि सम्मेलन में मुख्य अतिथि के रूप में बांका सांसद गिरधारी यादव, सूचना एवं जनसंपर्क मंत्री नीरज कुमार सहित प्रदेश के कई नेता भाग लेंगे। बताया कि सम्मेलन के माध्यम से विधानसभा चुनाव का शंखनाद किया जाएगा। निरीक्षण के बाद डाकबंगला में जदयू कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर सम्मेलन को सफल बनाने को लेकर पंचायतवार कमेटी बनाकर प्रचार-प्रसार करने का निर्देश दिया। इस मौके पर पूर्व जदयू प्रखंड अध्यक्ष राजीव रंजन वर्मा, नकुल यादव, नीरज नगीना, केदार यादव, बजरंगी गुप्ता, निरंजन राय, प्रो. शंभू यादव, निरंजन यादव, चुलबुल राय, भगवान राय, दिलीप राय, यशवंत सिंह, लक्ष्मण रजक मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी