20 हजार रुपए लेते निगरानी के हत्थे चढ़े चकाई बीईओ

जमुई। निगरानी विभाग पटना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चकाई के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी (बीईओ) रामस्वरूप प्रसाद को 20 हजार रुपया घूस लेते बुधवार की देर शाम चकाई बाजार स्थित उनके आवास से रंगे हाथ दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 19 Sep 2018 09:14 PM (IST) Updated:Wed, 19 Sep 2018 09:14 PM (IST)
20 हजार रुपए लेते निगरानी के हत्थे चढ़े चकाई बीईओ
20 हजार रुपए लेते निगरानी के हत्थे चढ़े चकाई बीईओ

जमुई। निगरानी विभाग पटना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर चकाई के प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी (बीईओ) रामस्वरूप प्रसाद को 20 हजार रुपया घूस लेते बुधवार की देर शाम चकाई बाजार स्थित उनके आवास से रंगे हाथ दबोच लिया। गिरफ्तार करने के बाद बीईओ को गंजी और लुंगी पहने ही निगरानी विभाग की टीम गिरफ्तार कर पटना लेकर चली गई।

बीईओ रामस्वरूप प्रसाद अपने आवास पर शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार से किसी काम की एवज में 20 हजार घुस ले रहे थे। तभी आठ लोगों की निगरानी विभाग की टीम ने उन्हें मौके पर ही धर दबोचा और पटना लेकर चली गई। जमुई परिसदन में निगरानी टीम ने पत्रकारों को बताया कि शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार ¨सह के दो लाख 20 हजार एरियर भुगतान की एवज में 20 हजार रुपए घूस लेते हुए पकड़ा गया। एरियर भुगतान करने के नाम पर घूस मांगने की शिकायत निगरानी में की गई थी। निगरानी के अधिकारी द्वारा टीम गठित कर कार्रवाई को अंजाम दिया गया। टीम का नेतृत्व निगरानी के डीएसपी गोपाल पासवान कर रहे थे।

chat bot
आपका साथी