नीतीश कुमार की अगुआई में राज्य का हुआ विकास

जमुई। नजारी पंचायत अंतर्गत कुसीतरी गांव में समारोह आयोजित कर विधायक दामोदर रावत का नागरिक अभिनंदन किया गया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 07 Mar 2021 06:20 PM (IST) Updated:Sun, 07 Mar 2021 06:20 PM (IST)
नीतीश कुमार की अगुआई में राज्य का हुआ विकास
नीतीश कुमार की अगुआई में राज्य का हुआ विकास

जमुई। नजारी पंचायत अंतर्गत कुसीतरी गांव में समारोह आयोजित कर विधायक दामोदर रावत का नागरिक अभिनंदन किया गया। समारोह की अध्यक्षता जदयू प्रखंड अध्यक्ष करूणा देवी तथा संचालन पैक्स अध्यक्ष श्यामसुंदर दास ने किया।

मौके पर विधायक सह पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने कहा कि नीतीश कुमार की अगुवाई वाली राजग सरकार में राज्य का चौमुखी विकास हुआ है। घर-घर विकास की किरण पहुंची है। हर घर तक नाली, पक्की सड़क से लेकर बिजली और पानी पहुंचाने का काम किया गया है। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान जिन समस्याओं से मैं अवगत हुआ था। क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाता हूं कि उसे अगले पांच साल में दूर करने का सार्थक प्रयास करूंगा। इस मौके पर भाजपा प्रखंड अध्यक्ष अरुण हांसदा, जदयू के पूर्व अध्यक्ष पवन कुमार रंजन, पूर्व जिप अध्यक्ष ब्रह्मदेव रावत,बंटी साह, सुबोध केशरी,सुरेंद्र सत्यार्थी, संजीव साह, शमशेर कुमार, युगल राम चंद्रवंशी, जदयू मीडिया सेल के संयोजक ललन कुमार दास, सज्जन साह, काला पंचायत के मुखिया ब्रह्मदेव मंडल, राजेश मरांडी, हीरामन यादव, रामजी सोरेन, अमित सिंह, राजकुमार दास सहित कई लोग उपस्थित थे।

-------

आग से झुलसे व्यक्ति की इलाज के क्रम में मौत

संवाद सूत्र, सरौन (जमुई): बीते सोमवार को आग से बुरी तरह झुलसे चकाई प्रखंड के सरौन बाजार निवासी 40 वर्षीय नागो शर्मा पिता स्व. ओजी शर्मा की रविवार को इलाज के क्रम में धनबाद के एक अस्पताल में मौत हो गई। स्वजनों ने बताया कि झुलसने के बाद उसे इलाज के लिए चकाई रेफरल अस्पताल लाया गया था। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल जमुई रेफर कर दिया गया था। उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जमुई रेफरल अस्पताल से भी उसे धनबाद रेफर कर दिया गया था। रविवार को धनबाद में इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई। वहीं परिवार के एकमात्र कमाऊ सदस्य की मौत के बाद स्वजनों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है। परिवार में विधवा पत्नी के साथ चार पुत्री एवं एक पुत्र है। उसकी मौत के बाद अब परिवार वालों पर गुजर बसर का गहरा संकट छा गया है। वहीं मौत की खबर सुनकर स्थानीय समाजसेवी कारू राय मृतक के घर पहुंचे तथा स्वजनों को ढांढस बंधाने के साथ ही आर्थिक मदद की। समाजसेवी ने मृतक के स्वजनों की दयनीय दशा को देखते हुए प्रशासन से हर तरह की मदद की मांग की है।

chat bot
आपका साथी