Chirag Paswan: 'मोदी का हनुमान' कहे जाने पर आया चिराग का रिएक्शन, बोले- मेरे प्रधानमंत्री...

मोदी का हनुमान कहे जाने पर चिराग ने कहा कि ये वो भावना है जो गाहे-बगाहे मेरे प्रधानमंत्री भी अपने व्यवहार में एक्सप्रेस कर जाते हैं। हमको गले लगाते हैं हमको अपना छोटा भाई बताते हैं। इस रिश्ते की मैंने कभी दुआएं नहीं दी मगर मैंने इसका हमेशा सम्मान किया। मेरे प्रधानमंत्री मेरे कठिन समय में मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए सबसे मजबूत स्तंभ बनकर रहे हैं।

By Manikant Singh Edited By: Rajat Mourya Publish:Wed, 17 Apr 2024 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 17 Apr 2024 06:21 PM (IST)
Chirag Paswan: 'मोदी का हनुमान' कहे जाने पर आया चिराग का रिएक्शन, बोले- मेरे प्रधानमंत्री...
'मोदी का हनुमान' कहे जाने पर आया चिराग का रिएक्शन, बोले- मेरे प्रधानमंत्री...

संवाद सहयोगी, जमुई। मैंने कोई भी चुनाव ओपिनियल पोल, सर्वे या एग्जिट पोल के आधार पर नहीं लड़ा। हर चुनाव अपनी मेहनत और अपनी क्षमता के आधार पर लड़ा। मेरी मेहनत और मेरी क्षमता मुझे चुनाव जीतने का विश्वास दिलाती है। उक्त बातें जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहीं।

वे बुधवार को शहर के एक निजी विवाह भवन में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। चिराग ने कहा कि हम सात सीटों पर लड़ रहे थे तो दो दिखाया जाता था, छह लड़ रहे थे तो भी दो ही दिखाई जाती थी। कहा जाता था कि बाप-बेटा जीत जाएंगे और बाकी सब हार जाएंगे। मगर 2014 में भी हमलोग छह जीते और 2019 में छह की छह जीते।

'हमलोगों की ताकत बढ़ी है...'

उन्होंने कहा कि इस बार हमलोगों की ताकत बढ़ी है। गठबंधन में दो ओर मजबूत सहयोगी जुड़े हैं। हम में से कोई कम नहीं हुआ है। जिनमें से कम हुआ है चिंता उन्हें होनी चाहिए। हमलोगों की ताकत बढ़ी है। पिछली बार जो एक सीट किशनगंज की मिस की वो भी हमलोग जीतेंगे।

मोदी का हनुमान कहे जाने पर बोले चिराग

प्रधानमंत्री के हनुमान कहे जाने के सवाल पर चिराग ने कहा कि ये वो भावना है जो गाहे-बगाहे मेरे प्रधानमंत्री भी अपने व्यवहार में एक्सप्रेस कर जाते हैं। हमको गले लगाते हैं, हमको अपना छोटा भाई बताते हैं। इस रिश्ते की मैंने कभी दुआएं नहीं दी, मगर मैंने इसका हमेशा सम्मान किया। मेरे प्रधानमंत्री मेरे कठिन समय में मेरे लिए और मेरे परिवार के लिए सबसे मजबूत स्तंभ बनकर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- 'Chirag Paswan ने अपने जीजा जी को...', ये क्या बोल गए तेजस्वी यादव; 'चाचा' नीतीश को भी खूब सुनाया

ये भी पढ़ें- 'मुझे मरने को अकेला छोड़ा, नाम, पार्टी व सिंबल भी छीना; इंटरव्यू में खुलकर बोले चिराग पासवान, शादी के सवाल पर कही ये बात

chat bot
आपका साथी