वोट करें वफादारी से, चयन करें समझदारी से

जहानाबाद। प्रखंड मुख्यालय स्थित सूर्यमंदिर प्रांगण में चुनाव पाठशाला सह जागरूकता कार्यक्रम क

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 09:36 PM (IST) Updated:Tue, 20 Oct 2020 05:13 AM (IST)
वोट करें वफादारी से, चयन करें समझदारी से
वोट करें वफादारी से, चयन करें समझदारी से

जहानाबाद। प्रखंड मुख्यालय स्थित सूर्यमंदिर प्रांगण में चुनाव पाठशाला सह जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बाल विकास परियोजना पदाधिकारी कुमारी सीमा ने की । परियोजना पदाधिकारी ने कहा कि

इस चुनावी पाठशाला का मुख्य उद्देश्य विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक भाग लेने के लिये जागरूक करना है । मुख्य अतिथि के रूप में स्वीप कोषांग प्रभारी निकीता कुमारी ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व में अधिक से अधिक लोगों की सहभागिता जरूरी है। बिना डर भय तथा लोभ लालच के अच्छी सरकार का गठन से लोकतंत्र मजबूत होगा।

इस अवसर पर आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के द्वारा रंगोली बनाया गया। जो मुख्य आकर्षण का केंद्र बना रहा। इसके उपरांत आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने घर- घर जाकर आम लोगों को मतदान करने के लिए जागरूक किया । खासकर घर की महिलाओं को इसके प्रति विशेष रूप से समझाया गया।

वोट करें वफादारी से,चयन करें समझदारी से स्लोगन के साथ इस कार्यक्रम का समापन किया गया।

इस चुनावी पाठशाला में महिला प्रवेक्षिका,और पश्चिमी काको की सेविका रेणु कुमारी,प्रियंका सिन्हा, जयंती कुमारी, शबनम खातून,अनिता कुमारी, रूबी प्रवीण, निखत खातून, माला कुमारी,रागनी कुमारी, सहायिका शांति देवी,राजपरी देवी,कांति देवी द्वारा रंगोली बनाकर मतदान के प्रति लोगों को जागरूक किया गया।

chat bot
आपका साथी