Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी का 'नीतीश प्रेम' फिर झलका, कहा- मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा

जहानाबाद आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि मैं कभी भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ नहीं छोड़ सकता। उन्होंने कहा कि मेरे बयान को मीडिया में काफी तोड़-मरोड़कर प्रस्तुत किया जा रहा है।

By dheeraj kumarEdited By: Publish:Sat, 10 Jun 2023 09:54 PM (IST) Updated:Sat, 10 Jun 2023 09:54 PM (IST)
Jitan Ram Manjhi: जीतन राम मांझी का 'नीतीश प्रेम' फिर झलका, कहा- मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा
कभी नहीं छोड़ेंगे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ: मांझी

जागरण संवाददाता, जहानाबाद। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के 'नीतीश प्रेम' (नीतीश कुमार का समर्थन) को कौन नहीं जानता। खुद मांझी भी गाहे-बगाहे इस बात की गवाही देते रहते हैं।

अब एक बार फिर मांझी का 'नीतीश प्रेम' सामने आया है। जहानाबाद में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे मांझी ने मीडिया से बातचीत में प्रदेश के सीएम और जदयू नेता नीतीश कुमार के समर्थन की बात कही।

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने जहानाबाद आए बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि मैं कभी भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ नहीं छोड़ सकता।

उन्होंने कहा कि मीडिया में तोड़-मरोड़कर मेरे बयान को प्रस्तुत किया जा रहा है। बिहार में महागठबंधन के सभी दल पूरी चट्टानी एकता के साथ कायम है।

उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव और सीट शेयरिंग अलग विषय है। आपसी सामंजस्य से सभी कार्य होंगे। कार्यक्रम के बाद पूर्व मुख्यमंत्री सर्किट हाउस पहुंचे।

वहां उनकी मुलाकात भाजपा के पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव से हुई। हालांकि, इस पर मांझी ने कहा कि यह संजोग से मुलाकात है। इसका कोई राजनीति मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए।

मांझी ने पुल गिरने की सीबीआई जांच को लेकर क्या कहा था? यहां पढ़ें


मांझी ने महागठबंधन की बैठक में नहीं बुलाए जाने पर क्या कहा था? यहां पढ़ें

अपराध पर अंकुश लगाने में विफल है सरकार : अरुण कुमार

इधर, जहानाबाद क्षेत्र में ही लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद अरुण कुमार शनिवार को अमीन गांव पहुंचे। उन्होंने यहां गोली कांड पीड़ित के स्वजन से मुलाकात कर सांत्वना दी।

इस दौरान पूर्व सांसद ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में अपराध का ग्राफ बदस्तूर बढ़ता जा रहा है। अपराध एवं अपराधियों पर अंकुश लगाने में शासन-प्रशासन नाकाम है।

उन्होंने कहा कि शहर से लेकर गांव तक अपराधियों का बोलबाला है। मौके पर उन्होंने पीड़ित परिवार से घटना की पूरी जानकारी ली।

इस दौरान मृत युवक के पिता अवधेश महतो ने बताया कि पिछले शनिवार को बच्चों के बीच क्रिकेट खेलने के दौरान हुए झगड़े में उसके पुत्र सुबोध की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

जबकि भतीजे संतोष को गोली मारकर जख्मी कर दिया गया। उसका पटना में इलाज चल रहा है।

पीड़ित परिवार ने घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर पुलिस का नरम रुख रखने का भी आरोप लगाया। पूर्व सांसद ने मृतक एवं जख्मी के आश्रितों को हर संभव सहायता देने की बात कही।

chat bot
आपका साथी