जीतने के बाद पहली बार आए सांसद

जागरण संवाददाता, अरवल : सांसद रामकृपाल यादव ने जम्हारु इमामगंज तथा मौरी पियरपुरा पंचायत के गांवों का

By Edited By: Publish:Mon, 20 Oct 2014 09:28 AM (IST) Updated:Mon, 20 Oct 2014 09:28 AM (IST)
जीतने के बाद पहली बार आए सांसद

जागरण संवाददाता, अरवल : सांसद रामकृपाल यादव ने जम्हारु इमामगंज तथा मौरी पियरपुरा पंचायत के गांवों का दौरा किया। इस दौरान वे ग्रामीणों के विभिन्न समस्याओं से रुबरु हुए।

चुनाव जीतने के बाद पहली बार इस क्षेत्र में आये, जहां लोगों ने उनका पुरजोर स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आप सबों को किसी तरह की कठिनाई हों तो बेहिचक आएं। मैं सदैव आपके लिए उपलब्ध रहूंगा। इस दौरान पैगम्बरपुर, पियरपुरा, मठियापुर, रुकुनपुरा सहित कई गांवों में गये, जहां लोगों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य रविन्द्र रंजन, युगल प्रसाद, शिव जी, सत्येन्द्र कुमार, अरबिंद प्रसाद सहित दर्जनों लोगों ने भी विचार व्यक्त किया।

रुकुनपुरा ग्रामीणों ने बताई अपनी समस्याएं

रुकुनपुरा के ग्रामीणों ने बिजली की समस्या की बात उठायी। ग्रामीणों का कहना था कि दशकों से हम लोग लालटेन युग में जी रहे हैं जबकि गांव से मात्र आधा किलोमीटर पर अतौलह में पावर ग्रिड है। जो दीपक तले अंधेरा की बात चरितार्थ हो रहा है। इस पर सांसद ने विभाग के कार्यपालक अभियंता से बात की और शीघ्र समाधान करने को कहा।

इमामगंज बाजार में सभा

इमामगंज बाजार में सभा का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता मो. कासिम खां तथा संचालन गुडू सिंह ने किया। सांसद ने सर्वप्रथम उपस्थित जनता को जीत के लिए धन्यवाद दिया।

अपराध की घटनाओं में वृद्धि : सांसद

भाजपा को सरकार से हटते ही राज्य फिर से जंगल राज की ओर बढ़ रहा है। अफसरशाही बढ़ गयी है। राज्य में लूटपाट, ट्रेन डकैती, हत्या, बलात्कार आदि की घटनाओं में वृद्धि हो रही है। सांसद ने कहा कि मुख्यमंत्री अक्षम साबित हो रहे हैं। वे रिमोट द्वारा चल रहे हैं। मुख्यमंत्री द्वारा डाक्टरों के हाथ काटने की बात कही जाती है। यह कितना हास्यास्पद बात है।

नमो के पीएम बनने से भारत का सम्मान बढ़ा

सांसद ने बताया कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से भारत का सम्मान तथा स्वाभिमान बढ़ा है। प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में पांच देशों के राष्ट्राध्यक्ष सम्मिलित हुए। प्रधानमंत्री द्वारा जनधन योजना की शुरुआत लोगों के लिए काफी फायदेमंद है।

chat bot
आपका साथी