आकर्षण का केन्द्र बनेंगे भव्य पंडाल

जागरण संवाददाता, जहानाबाद : दुर्गा पूजा को लेकर जिला मुख्यालय स्थित कई मुहल्लों में आकर्षक पंडाल बना

By Edited By: Publish:Tue, 30 Sep 2014 01:04 AM (IST) Updated:Tue, 30 Sep 2014 01:04 AM (IST)
आकर्षण का केन्द्र बनेंगे भव्य पंडाल

जागरण संवाददाता, जहानाबाद : दुर्गा पूजा को लेकर जिला मुख्यालय स्थित कई मुहल्लों में आकर्षक पंडाल बनाये गये हैं। विभिन्न पूजा समितियों द्वारा एक दूसरे से पंडाल निर्माण में आगे निकलने की होड़ मची है। शहर के बड़ा ठाकुरबाड़ी में कोलकाता से आए कलाकारों के द्वारा आकर्षक पंडाल बनाया गया है। वहीं रंग-बिरंगे आकर्षक प्रकाश वाले बल्बों से पंडालों को सजाया गया है। ठाकुरबाड़ी से लेकर थाना रोड तक प्रकाश की भी व्यवस्था की गयी है।

पाठक टोली में होगी रौलेक्स एवं रंग-बिरंगे रोशनी

पाठक टोली में भी आकर्षक पंडाल बनाया जा रहा है। बंगाल से आये कलाकार इसे अंतिम रूप देने में दिन-रात एक किये हुए हैं। वहीं प्रकाश की भी पर्याप्त व्यवस्था की गयी है। पाठक टोली से लेकर मेन रोड तक रौलेक्स एवं रंग-बिरंगे प्रकाश बल्बों को भी लगाया गया है।

पंचमहल्ला में वेपर लाइट भी जगमगाएंगी

पंचमहल्ला में बंगाल के आये कलाकार के द्वारा भव्य पंडाल का निर्माण किया गया है। वहीं प्रकाश को लेकर वेपर लाइट एवं रंग बिरंगे प्रकाश वाले बल्बों को भी लगाया गया है। जबकि पंचमहल्ला से लेकर मलहचक मोड़ एवं पुराने नगर परिषद कार्यालय तक रौलेक्स व लाइट की व्यवस्था की गयी है।

मलहचक मुहल्ले में भव्य पंडाल

मलहचक मुहल्ले में भी भव्य पंडाल का निर्माण किया गया है। इन पंडालों को देखने को लेकर बच्चों में खासा उत्साह देखा जा रहा है।

लोकनगर -ऊटा मोड़ में भी सजावट

लोकनगर एवं ऊटा मोड़ पर भी पंडाल का निर्माण कार्य जारी है। स्थानीय कलाकारों एवं बाहर से आये कलाकारों के द्वारा पंडालों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। पंडाल और लाइट के सजावट से पूरा शहर पंडालों की नगरी में तब्दील हो गया है।

chat bot
आपका साथी