बिहार के गोपालगंज में बड़ी वारदातः युवक को अगवाकर की हत्या, दोनों आंखें फोड़कर डाला तेजाब

बरौली थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में एक युवक को अगवा कर उसकी पिटाई करने के बाद हत्या कर दी गई। इसके बाद युवक की दोनों आंखें फोड़ कर चेहरे पर तेजाब डाल कर युवक के शव को गांव के समीप गंडक नदी में फेंक दिया गया।

By Edited By: Publish:Thu, 29 Oct 2020 05:50 PM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 07:01 PM (IST)
बिहार के गोपालगंज में बड़ी वारदातः युवक को अगवाकर की हत्या, दोनों आंखें फोड़कर डाला तेजाब
कमालपुर गांव में एक युवक को अगवा कर उसकी पिटाई करने के बाद हत्या कर दी गई।

गोपालगंज : बरौली थाना क्षेत्र के कमालपुर गांव में एक युवक को अगवा कर उसकी पिटाई करने के बाद हत्या कर दी गई। इसके बाद युवक की दोनों आंखें फोड़ कर चेहरे पर तेजाब डाल कर युवक के शव को गांव के समीप गंडक नदी में फेंक दिया गया। गुरुवार को नदी की तरफ गए कुछ ग्रामीणों ने युवक को शव नदी के किनारे देख कर उसकी सूचना पुलिस को दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नदी से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस हत्यारों के शिकार बने युवक के स्वजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। बताया जाता है कि कमलापुर गांव निवासी भिक्की यादव का पुत्र 22 वर्षीय उमाशंकर यादव बुधवार को किसी काम से अपने घर से बाहर निकला था।

इसी दौरान युवक को अपहरण कर लिया गया। दोपहर तक युवक के घर नहीं लौटने पर स्वजनों ने उसकी खोजबीन शुरू किया। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। युवक का पता नहीं चलने पर शाम को स्वजनों ने युवक उमाशंकर यादव को अपहरण कर लेने को लेकर बरौली थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई। पुलिस अगवा युवक के बारे में पता लगा रही थी कि इसी बीच गुरुवार को कमलापुर गांव के समीप गंडक नदी के किनारे गए कुछ ग्रामीणों ने अगवा युवक का शव नदी के किनारे पड़ा हुआ देखा। जिससे पूरे गांव में सनसनी फैल गई। हत्यारों ने अगवा युवक की पिटाई करने के बाद उसकी हत्या कर दोनों आंख को फोड़ कर चेहरे पर तेजाब डाल दिया था।

ग्रामीणों से सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। इस संबंध में बरौली थाना के थानाध्यक्ष विजयबहादूर ¨सह यादव बताया कि युवक का शव देखने से ऐसा प्रतीत होता है कि अगवा युवक के साथ काफी मारपीट करने के बाद उसकी हत्या की गई है। हत्या करने के दौरान उसकी दोनों आंख को फोड़ दिया गया था। चेहरे पर तेजाब डाल कर जला दिया गया है।। उन्होंने बताया कि स्वजनों का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

chat bot
आपका साथी