कुश्ती में पहलवानों ने दिखाया अपना दांव पेच

गोपालगंज विश्वम्भरपुर थाना क्षेत्र के तिवारी मटिहनियां गांव में अखाड़ा मेला के मौके पर कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली पंजाब गोरखपुर गाजिपुर मऊ वाराणसी हाजीपुर तथा बलिया के साथ ही स्थानीय पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 11:35 PM (IST) Updated:Thu, 17 Oct 2019 06:09 AM (IST)
कुश्ती में पहलवानों ने दिखाया अपना दांव पेच
कुश्ती में पहलवानों ने दिखाया अपना दांव पेच

गोपालगंज : विश्वम्भरपुर थाना क्षेत्र के तिवारी मटिहनियां गांव में अखाड़ा मेला के मौके पर कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें दिल्ली, पंजाब, गोरखपुर, गाजिपुर, मऊ , वाराणसी, हाजीपुर तथा बलिया के साथ ही स्थानीय पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया। कुश्ती प्रतियोगिता के साथ ही दो दिवसीय अखाड़ा मेला संपन्न हो गया।

तिवारी मटिहनियां गांव में पिछले कई साल से धूमधाम से अखाड़ा मेला का आयोजन किया जाता है। इस बार दो दिवसीय अखाड़ा मेला की शुरुआत गाजे-बाजे तथा हाथी घोड़े के साथ महावीरी अखाड़ा जुलूस निकाल कर की गई। विभिन्न गावों से निकले महावीरी अखाड़ा जुलूस के मिलान के साथ ही तिवारी मटिहनियां में अखाड़ा मेला शुरू हो गया। मेला के दूसरे दिन कुश्ती प्रतियोगिता आयोजित की गई। जिसमें जिले के साथ ही बाहर से आए पहलवानों ने अपना दमखम दिखाया। कुश्ती प्रतियोगिता के साथ ही मेला का समापन किया गया। इस मौके पर सुनील तिवारी, नीरज मिश्र, निलेश कुमार मिश्र, मुन्ना तिवारी, मकसुदन तिवारी, रंजन शुक्ला, प्रकाश शुक्ला सहित काफी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी