उत्तर प्रदेश से आ रही कार से 1035 बोतल शराब बरामद

कुचायकोट प्रखंड के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोट नरहवां गांव के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने उत्तर प्रदेश से आ रही एक कार से 1035 बोतल शराब बरामद किया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 25 Mar 2019 06:36 PM (IST) Updated:Mon, 25 Mar 2019 06:36 PM (IST)
उत्तर प्रदेश से आ रही कार से 1035 बोतल शराब बरामद
उत्तर प्रदेश से आ रही कार से 1035 बोतल शराब बरामद

गोपालगंज : कुचायकोट प्रखंड के गोपालपुर थाना क्षेत्र के कोट नरहवां गांव के समीप उत्पाद विभाग की टीम ने उत्तर प्रदेश से आ रही एक कार से 1035 बोतल शराब बरामद किया। इस दौरान कार में सवार दो धंधेबाजों को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए आरोपित बेतिया जिले के निवासी हैं। इनके खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उत्पाद विभाग की टीम ने इन्हें सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

बताया जाता है कि उत्पाद निरीक्षक रंजन प्रसाद को सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश से शराब की खेप बिहार में लाई जा रही है। इस सूचना पर उत्पाद निरीक्षण उत्पाद विभाग की टीम के साथ कोट नरहवां के समीप पहुंच गए तथा उधर से गुजर रहे वाहनों को रोक कर उत्पाद विभाग की टीम जांच पड़ताल करने लगी। इसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रही एक कार को रोक कर उत्पाद विभाग की टीम ने तलाशी लिया तो उसमें 1035 बोतल शराब मिली। कार सहित शराब को जब्त करते हुए उत्पाद विभाग की टीम ने कार में सवार दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित बेतिया जिले के धनवा थाना क्षेत्र के खलवा पट्टी गांव निवासी सुग्रीम कुशवाहा तथा शिवपुजन गुप्ता बताए जाते हैं। दोनों के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उत्पाद विभाग की टीम ने इन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी