मंदिर आए श्रद्धलुओं को किया मतदान के प्रति जागरूक

तीन नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर स्वीप कोषांग ने जागरुकता अभियान तेज कर दिया है। सोमवार को थावे मंदिर परिसर में कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से श्रद्धालुओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। इस दौरान कलाकारों ने तीन नवंबर को होने वाले मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील किया। मतदान केंद्रों पर उपलब्ध कराई गई सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Oct 2020 09:06 PM (IST) Updated:Mon, 19 Oct 2020 09:06 PM (IST)
मंदिर आए श्रद्धलुओं को किया मतदान के प्रति जागरूक
मंदिर आए श्रद्धलुओं को किया मतदान के प्रति जागरूक

गोपालगंज : तीन नवंबर को होने वाले मतदान को लेकर स्वीप कोषांग ने जागरुकता अभियान तेज कर दिया है। सोमवार को थावे मंदिर परिसर में कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से श्रद्धालुओं को मतदान के प्रति जागरूक किया। इस दौरान कलाकारों ने तीन नवंबर को होने वाले मतदान में बढ़चढ़ कर हिस्सा लेने की अपील किया। मतदान केंद्रों पर उपलब्ध कराई गई सुविधाओं के बारे में भी जानकारी दी गई।

विधानसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान को लेकर स्वीप कोषांग गांव गांव में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अभियान चला रहा है। इस दौरान अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। कहीं रैली निकाली जा रही है तो कहीं कलाकार मतदाताओं को मतदान करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। सोमवार को कलाकारों ने थावे मंदिर परिसर में नुक्कड़ नाटक कर श्रद्धालुओं को मतदान करने के प्रति जागरूक किया। इस दौरान अपनी कला के माध्यम से कलाकारों ने कोरोना काल में हो रहे चुनाव में मतदान के दौरान बरती जाने वाली सावधानियां तथा मतदान केंद्रों पर उपलब्ध कराई जा रही सुविधाओं के बारे में जानकारी भी दिया।

chat bot
आपका साथी