निश्शुल्क जांच शिविर में सौ मरीजों की हुई जांच

उचकागांव प्रखंड के दहीभाता में रविवार को स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान गोरखपुर से पहुंचे चिकित्सकों ने करीब एक सौ लोगों के स्वास्थ्य की जांच की तथा लोगों को उचित चिकित्सीय परामर्श दिया।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 06 Jan 2019 06:18 PM (IST) Updated:Sun, 06 Jan 2019 06:18 PM (IST)
निश्शुल्क जांच शिविर में सौ मरीजों की हुई जांच
निश्शुल्क जांच शिविर में सौ मरीजों की हुई जांच

गोपालगंज : उचकागांव प्रखंड के दहीभाता में रविवार को स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। शिविर के दौरान गोरखपुर से पहुंचे चिकित्सकों ने करीब एक सौ लोगों के स्वास्थ्य की जांच की तथा लोगों को उचित चिकित्सीय परामर्श दिया। इस दौरान कई लोगों के बीच निश्शुल्क दवाओं का भी वितरण किया गया।

बताया जाता है कि उचकागांव प्रखंड के दहीभाता गांव के र¨वद्र बरनवाल के दरवाजे पर रविवार को स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया। इस दौरान गोरखपुर से पहुंचे चिकित्सक जय प्रकाश भाटिया एवं देवरिया से आए चिकित्सक रंजन कुमार ने करीब एक सौ लोगों की स्वास्थ्य की जांच की। जांच के दौरान चिकित्सकों ने लोगों को बेहतर स्वास्थ्य को लेकर कई बातों की जानकारी दी। साथ ही ठंड के इस मौसम में बुजुर्ग व बच्चों को विशेष तौर पर सुरक्षा बरतने की दिशा में निर्देश दिया। इस कार्यक्रम के दौरान कई जरूरतमंद लोगों के बीच निश्शुल्क दवाओं का भी वितरण किया गया। इस मौके पर दीपक बरनवाल सहित कई लोग तथा ग्रामीण मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी