कबाड़ी को बेची गईं थीं बिहार बोर्ड के मैट्रिक की कॉपियां, प्राचार्य को जेल

गोपालगंज के एसएस बालिका विद्यालय स्थित स्कूल से मैट्रिक परीक्षा की 42000 कॉपियां कबाड़ी वाले को बेच दी गईं थीं। मंगलवार को विद्यालय के प्राचार्य को भी जेल भेज दिया गया है।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Tue, 26 Jun 2018 03:38 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 11:10 PM (IST)
कबाड़ी को बेची गईं थीं बिहार बोर्ड के मैट्रिक की कॉपियां, प्राचार्य को जेल
कबाड़ी को बेची गईं थीं बिहार बोर्ड के मैट्रिक की कॉपियां, प्राचार्य को जेल

गोपालगंज [जेएनएन]। जिले के एसएस बालिका विद्यालय स्थित मूल्यांकन केंद्र से मैट्रिक की कॉपियां गायब होने के मामले में प्राचार्य प्रमोद कुमार श्रीवास्तव को भी एसआईटी ने मंगलवार को जेल भेज दिया। प्राचार्य 20 जून से ही हिरासत में थे। प्राचार्य पर कॉपियों की सुरक्षा के लिए उचित प्रबंध नहीं करने का आरोप लगाया गया है।

ज्ञातव्य है की कॉपी गायब किये जाने के मामले में कबाड़ दुकानदार को जेल भेजे जाने के समय एसपी ने कहा था कि प्राचार्य जांच में सहयोग कर रहे हैं, इसी लिए उन्हें साथ रखा गया था।

बता दें कि गोपालगंज के एसएस बालिका विद्यालय के मूल्यांकन केंद्र से बिहार बोर्ड के मैट्रिक की 42000 कॉपियां कैसे गायब हो गईं, इसका बड़ा खुलासा हुआ। इसका खुलासा कबाड़ीवाले ने किया। उसने अपना गुनाह स्वीकार करते हुए बताया है कि विद्यालय के चपरासी छट्ठू सिंह ने 85 सौ रुपये में हमारे हाथों कॉपियां बेच दी थीं। 

उसने बताया कि मैं एक अॉटोरिक्शा में देर रात बैठकर स्कूल पहुंचा था जहां से छट्ठू सिंह ने मुझे कॉपियां दीं और मैं अॉटोरिक्शा से कॉपियां ले आया था। इस मामले में अॉटोचालक संतोष कुमार  और कबाड़ी वाला पप्पू गुप्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

chat bot
आपका साथी