पुलिस बल पर हमला मामले में 45 लोगों पर प्राथमिकी

गोपालगंज। गोपालपुर थाना क्षेत्र के विनोद खरेया गांव में छठ घाट पर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे सीओ व पुलिस कर्मियों पर हमला मामले में 45 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में ग्रामीणों पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने तथा अशांति फैलाने के अलावा हमले का आरोप है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 17 Nov 2019 06:03 PM (IST) Updated:Sun, 17 Nov 2019 06:03 PM (IST)
पुलिस बल पर हमला मामले में 45 लोगों पर प्राथमिकी
पुलिस बल पर हमला मामले में 45 लोगों पर प्राथमिकी

गोपालगंज। गोपालपुर थाना क्षेत्र के विनोद खरेया गांव में छठ घाट पर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे सीओ व पुलिस कर्मियों पर हमला मामले में 45 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। दर्ज प्राथमिकी में ग्रामीणों पर सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने तथा अशांति फैलाने के अलावा हमले का आरोप है। प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस आरोपित की धर पकड़ के लिए छापेमारी अभियान में लग गई है। उधर घटना के बाद दूसरे दिन भी एहतियात के तौर पर गांव में पुलिस बल तैनात रहा।

जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम आयुक्त के आदेश के बाद सीओ दीपचंद जोशी के नेतृत्व में पुलिस बल प्रखंड क्षेत्र के विनोद खरेया गांव स्थित छठ घाट पर अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंची। इसी बीच दूसरे पक्ष ने विरोध करना प्रारंभ कर दिया। विरोध के बीच अतिक्रमण हटाने गए पुलिस कर्मियों पर रोड़ेबाजी प्रारंभ कर दी गई तथा असामाजिक तत्वों ने कुछ झोपड़ियों में आग भी लगा दिया।हालांकि प्रशासन और पुलिस के सजगता से फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर तत्काल पर काबू पा लिया गया। मौके की नजाकत देखते हुए आसपास के आधा दर्जन से अधिक थाने की पुलिस को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया। घटना को लेकर सीओ दीपचंद जोशी के बयान पर गोपालपुर थाने में दर्ज की प्राथमिकी में 20 नामजद और 25 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया गया है। उधर गांव में एहतियात के तौर पर गांव में पर्याप्त संख्या में पुलिस बल रविवार को भी तैनात रहा।

chat bot
आपका साथी