गोपालगंज में अखाड़ा जुलूस के दौरान पुलिस पर हमला, थानेदार समेत तीन जख्मी

गोपालगंज जिले में कुछ शरारती तत्वों ने महावीरी अखाड़ा जुलूस के दौरान पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें एक थानेदार सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं।

By Kajal KumariEdited By: Publish:Wed, 16 Oct 2019 03:48 PM (IST) Updated:Wed, 16 Oct 2019 03:48 PM (IST)
गोपालगंज में अखाड़ा जुलूस के दौरान पुलिस पर हमला, थानेदार समेत तीन जख्मी
गोपालगंज में अखाड़ा जुलूस के दौरान पुलिस पर हमला, थानेदार समेत तीन जख्मी

गोपालगंज, जेएनएन। महावीरी अखाड़ा के मिलन के दौरान जादोपुर बाजार में असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर हमला कर दिया। इस दौरान रोड़ेबाजी में जादोपुर थानाध्यक्ष व होमगार्ड के जवान सहित तीन लोग घायल हो गए। घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को स्थिति नियंत्रित करने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

 जानकारी के अनुसार जादोपुर बाजार सहित आसपास के इलाके में महावीरी अखाड़ा जुलूस का आयोजन किया गया था। निर्धारित समय पर अखाड़ा में शामिल जादोपुर थाना क्षेत्र के बंगरी, जादोपुर दुखहरण, बगहां, सिहोरवां, अवध नगर, जादोपुर बाजार सहित कई अखाड़ों का जुलूस मिलान के लिए जादोपुर बाजार पर पहुंचा।

बाजार में अखाड़ों के पहुंचते ही कुछ उपद्रवियों ने पुलिस तथा अखाड़ा में शामिल लोगों पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान कुछ देर के लिए वहां अफरातफरी की स्थिति हो गई। पथराव में जादोपुर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव के अलावा होमगार्ड के जवान बालकेश्वर राम व जादोपुर दुखहरण गांव के रंजीत कुमार जख्मी हो गए। 

घटना को लेकर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार यादव के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। जिसमें जादोपुर थाना के चतुरबगहां गांव के अरुण सिंह, बंगरी गांव के संजय कुमार तथा मशानथाना के मनीष कुमार सिंह के अलावा आठ अज्ञात को आरोपित किया गया है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

chat bot
आपका साथी