सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के जादोपुर चौक के समीप गिट्टी बालू के व्यवसायी से गुरुवार की देर शाम

By Edited By: Publish:Sat, 22 Nov 2014 09:31 AM (IST) Updated:Sat, 22 Nov 2014 09:31 AM (IST)
सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी पुलिस

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : शहर के जादोपुर चौक के समीप गिट्टी बालू के व्यवसायी से गुरुवार की देर शाम 2.80 लाख रुपया की लूट में शामिल अपराधियों का पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। इस बीच पुलिस ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी का फुटेज मंगा कर जांच पड़ताल कर ही है। सीसीटीवी में लूटकांड के कुछ दृश्य भी कैद हैं। जिसके आधार पर पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

गुरुवार की देर शाम शहर के जादोपुर चौक स्थित अपनी गिट्टी बालू की दुकान पर व्यवसायी रोहित अग्रवाल बैठकर अपने दुकान का हिसाब किताब देख रहे थे। इसी बीच दो बाइक पर सवार होकर चार अपराधी उनकी दुकान पर पहुंच गये तथा दुकानदार पर पिस्तौल तान दिया। अपराधियों ने जान से मारने की धमकी देकर दुकानदार के पास मौजूद दो लाख अस्सी हजार रुपये नकदी लूट लिया और भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार सिंह पहुंच गए। इस दौरान पुलिस ने दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज भी अपने कब्जे में लेकर लिया। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान करने में जुटी है। हालांकि फुटेज में अपराधियों का चेहरा सामने नहीं आने से इस घटना में शामिल अपराधियों की पहचान पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में व्यवसायी की बाइक के हैंडिल में बैग टंगा हुआ दिख रहा है। दो बाइक के वहां पहुंचने का भी दृश्य कैद है। अपराधी व्यवसायी पर हथियार तान हुए हैं, यह भी दिख रहा है। लेकिन अंधेरे के कारण अपराधियों का चेहरा साफ नहीं है। हालांकि पुलिस का कहना है कि फुटेज में जितनी जानकारी मिली है, उसके आधार पर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

व्यवसायी शोर मचाते तो पकड़ लिए जाते अपराधी

गोपालगंज : लूट के शिकार बने व्यवसायी अगर घटना के बाद शोर मचाते तो अपराधी पकड़ लिए जाते। पुलिस सूत्रों की मानें तो जादोपुर चौक पर पुलिस की तैनाती रहती है। ऐसे में अगर व्यवसायी शोर मचाते तो समय रहते पुलिस उनका पीछा कर पकड़ लेती। सूत्रों का कहना है कि पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि आखिर अपराधियों को यह कैस पता लगा कि व्यवसायी ने दुकान बंद कर इतनी बढ़ी रकम एक छोटे बैग में रखकर बाइक के हैडल में लटकाया है। पुलिस इन सभी पहलुओं की गहनता से जांच पड़ताल कर रही है।

शहर में लूटकांड से व्यवसायियों में रोष

गोपालगंज : शहर के जादोपुर चौक पर बालू गिट्टी के व्यवसायी से 2.80 लूट लिए जाने से व्यवसायियों में दहशत है तो उनमें रोष भी है। शुक्रवार को नगर थाना पहुंच कर व्यवसायियों ने अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। उनका कहना था कि शहर के मुख्य चौक से अपराधी व्यवसायी को लूट कर आसानी से भाग निकले। जिससे सभी व्यवसायियों के दहशत व्याप्त है। इस दौरान नगर इंस्पेक्टर जय प्रकाश पंडित ने आपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का व्यवसायियों को आश्वासन दिया।

chat bot
आपका साथी