फाइनल मैच में सिमरी की टीम औरंगाबाद को हरा बनी विजेता, फैंस क्लब द्वारा आयोजित किया गया मैच

कुटुम्बा प्रखंड के ओरडीह खेल मैदान पर फैंस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रविवार को सिमरी एवं औरंगाबाद के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। सिमरी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में 104 रन के विशाल स्कोर खड़ा किया।

By Prashant KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 08:48 AM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 08:48 AM (IST)
फाइनल मैच में सिमरी की टीम औरंगाबाद को हरा बनी विजेता, फैंस क्लब द्वारा आयोजित किया गया मैच
जीत के बाद ट्रॉफी के साथ सिमरी की टीम। जागरण।

संवाद सूत्र, अम्बा (औरंगाबाद)। कुटुम्बा प्रखंड के ओरडीह खेल मैदान पर फैंस क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में रविवार को सिमरी एवं औरंगाबाद के बीच फाइनल मुकाबला हुआ। सिमरी की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 16 ओवर में 104 रन के विशाल स्कोर खड़ा किया।

जवाब में खेलने उतरी औरंगाबाद की टीम महज 12 ओवर में ही ऑल आउट हो गई। सिमरी की टीम ने 56 रन से मैच को अपने कब्जे में कर लिया। क्रिकेट मैच का आयोजक नीतीश कुमार महेंद्र कुमार लवकुश कुमार रंजन कुमार चंदन कुमार नितीश कुमार द्वितीय गोलू कुमार गुड्डू कुमार आदि ने बताया की प्रतिवर्ष उक्त आयोजन को अमलीजामा पहनाया जाता है।

फाइनल मैच के बाद मैन ऑफ द मैच सिमरी टीम के मंटू कुमार मैन ऑफ द सीरीज मंटू कुमार बेस्ट बॉलर मोनू कुमार बेस्ट फील्डर दीपेश कुमार बेस्ट विकेट कीपर मंटू कुमार को समिति ने पुरस्कृत किया। बायर की भूमिका में संतोष कुमार व अमरेश कुमार ने दोनों टीम के बीच संतुलन बनाए रखा और बेहतर खेल प्रबंधन का परिचय दिया। स्कोरर रंजीत कुमार ने टीम व दर्शकों को ससमय अंक से परिचित कराते रहे। मैच के उद्घाटन में प्रदेश महासचिव राजद सुबोध कुमार सिंह, कुटुम्बा प्रमुख धर्मेंद्र कुमार, पूर्व प्रमुख सुदेश्वर कुमार मुखिया योगेन्द्र सिंह पूर्व मुखिया रमता सिंह पंचायत समिति सदस्य अमित कुमार सिंह सरपंच अर्जुन सिंह पूर्व सरपंच सत्येंद्र सिंह जनेश्वर मेहता समेत भारी संख्या में आगत अतिथि मंचासीन रहे।

इस अवसर पर सुबोध कुमार सिंह ने फैंस क्लब द्वारा आयोजित टूर्नामेंट की सफलता पर बधाई देते हुए कहा कि इस तरह के आयोजन से सामाजिक सौहार्द बढ़ता है और युवाओं को खेल में अपना भविष्य तलाशने का मौका मिलता है। उन्होंने कहा कि खेल अनुशासन की पहचान है और दोनों टीम के बीच जिस प्रकार से खेल का आयोजन हुआ इससे दोनों टीम के युवाओं को समिति की ओर से भी बधाई देते हैं।

प्रमुख धर्मेंद्र कुमार ने अपने संबोधन में कहा की कुटुम्बा प्रखंड के विभिन्न स्थानों पर खेल आयोजन के जरिए युवाओं को इस ओर प्रेरित किया जा रहा है। फैंस क्लब ओरडीह द्वारा आयोजित फाइनल मुकाबला दिलचस्प रहा। दोनों टीमों ने क्षमता के अनुरूप अपने प्रदर्शन से दर्शकों का दिल जीत लिया। उन्होंने आयोजक मंडल को आयोजन के लिए साधुवाद दिया।

chat bot
आपका साथी