सरकारी बस डिपो से नई दिल्ली के लिए वोल्वो बस सेवा दोबारा शुरू

फोटो 202 -बस की सभी सीट आरामदायक 51 सीट वाली बस में वाईफाई से लेकर जीपीएस सिस्टम तक --------- खुशखबरी - ऑनलाइन टिकट बुकिंग कराने के लिए रेड बस डॉटकॉम पर करें विजिट -मोबाइल नंबर 8409125402 पर ले सकते हैं बस से संबंधित जानकारी ----------- -1620 रुपये प्रति व्यक्ति गया से दिल्ली तक का किराया निर्धारित -04 बजे शाम को हर रोज गया से दिल्ली के लिए रवाना होगी बस -10 बजे सुबह अगले दिन विभिन्न शहरों से होते हुए दिल्ली पहुंचेगी बस ---------- जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 16 Feb 2020 02:07 AM (IST) Updated:Sun, 16 Feb 2020 06:16 AM (IST)
सरकारी बस डिपो से नई दिल्ली के  लिए वोल्वो बस सेवा दोबारा शुरू
सरकारी बस डिपो से नई दिल्ली के लिए वोल्वो बस सेवा दोबारा शुरू

गया । गया से दिल्ली आने-जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी है। गया नगर स्थित सरकारी बस डिपो से नई दिल्ली के लिए वोल्वो बस सेवा फिर शुरू हो गई है। शनिवार को बिहार राज्य परिवहन निगम सरकारी बस डिपो से शाम 4:45 बजे दिल्ली कोशाम्बी बस स्टैंड के लिए बस रवाना हुई। बस में गया से दिल्ली के लिए दो व कानपुर के लिए एक पैसेंजर सवार हुए। शेष दूसरे जगहों के लिए पैसेंजर सवार थे। दोबारा से बस सेवा शुरू होने से आम यात्रियों में खुशी है।

गौरतलब है कि कुछ तकनीकी कारणों से गया से दिल्ली वोल्वो बस सेवा स्थगित की गई थी।

आम यात्री 8409125402 मोबाइल नंबर पर बस से संबंधित जानकारी ले सकते हैं। ऑनलाइन टिकट बुकिंग कराने के लिए रेड बस डॉटकॉम पर आप विजिट कर सकते हैं। गया से दिल्ली तक का किराया प्रति व्यक्ति 1620 रुपये निर्धारित है।

-----

18 घंटे में दिल्ली पहुंचेगी बस गया के सरकारी बस स्टैंड मे यह वोल्वो बस हर रोज शाम चार बजे दिल्ली के लिए रवाना होगी। बस अगले दिन सुबह में 10 बजे विभिन्न शहरों से होते हुए दिल्ली पहुंचेगी। इस तरह से इस बस से दिल्ली तक सफर करने में करीब 18 घंटे का वक्त लगेगा।

------

इन मार्गो से गुजरेगी बस

गया, औरंगाबाद, सासाराम, मोहनिया, कर्मनाशा, बनारस, इलाहाबाद, कानपुर, आगरा, नई दिल्ली कोशाम्बी बस स्टैंड

------

गया सरकारी बस डिपो से दिल्ली के कोशाम्बी बस डिपो तक की वोल्वो बस का परिचालन दोबारा से शुरू हो गया है। बस की सभी सीट बहुत ही आरामदायक है।

पवन शांडिल्य, क्षेत्रीय प्रबंधक, बिहार राज्य परिवहन निगम

chat bot
आपका साथी