नियमित बिजली आपूर्ति की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

इमामंगज व रानीगंज बाजार के व्यवसायी व ग्रामीणों ने सोमवार को पावर ग्रिड पर हंगामा कर नियमित बिजली आपूर्ति की मांग की। हंगामा कर रहे उपभोक्ताओं को विभागीय अधिकारी ने दो दिन के अंदर ग्रिड के फीडर में आई खराबी को दूर कर नियमित बिजली आपूर्ति को भरोसा दिलाया। उसके बाद वे शांत हुए।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Apr 2019 09:14 PM (IST) Updated:Mon, 22 Apr 2019 09:14 PM (IST)
नियमित बिजली आपूर्ति की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा
नियमित बिजली आपूर्ति की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया हंगामा

गया । इमामंगज व रानीगंज बाजार के व्यवसायी व ग्रामीणों ने सोमवार को पावर ग्रिड पर हंगामा कर नियमित बिजली आपूर्ति की मांग की। हंगामा कर रहे उपभोक्ताओं को विभागीय अधिकारी ने दो दिन के अंदर ग्रिड के फीडर में आई खराबी को दूर कर नियमित बिजली आपूर्ति को भरोसा दिलाया। उसके बाद वे शांत हुए।

उपभोक्ता भवानी सिंह, प्रदीप सिंह, भोला सिंह, बबलू सिंह, नीरज सिंह, रीता देवी आदि ने बताया कि विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण एक माह से इमामगंज व रानीगंज में बिजली की समस्या बनी हुई है। बिजली पर आधारित व्यवसाय को नुकसान पहुंच रहा है। साथ ही पेयजल की समस्या से जूझना पड़ रहा है। क्योंकि बिजली नहीं रहने पर सबमर्सिबल मोटर नहीं चल पाता। विभागीय जेई राजीव कुमार रंजन ने बताया कि कुछ जगहों पर फीडर में आए फॉल्ट का पता नहीं चलने के कारण समस्या बढ़ती जा रही है। सभी फीडर की जाच कर एक-दो दिन के अंदर ठीक कर नियमित बिजली आपूर्ति सुनिश्चित करा दी जाएगी।

chat bot
आपका साथी